खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कैमरे के सामने खुली मशहूर एक्ट्रेस की जिप, फैशन पड़ा भारी; होना पड़ा शर्मिंदा

Nushrratt Bharuccha Oops Moment: बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस के साथ हाल ही में मीडिया के सामने oops मोमेंट हो गया। उनके कपड़ों की जिप खुल गई और वो सबके सामने ऑकवर्ड हो गईं। अब उनका ये वीडियो भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।
02:21 PM Apr 23, 2024 IST | Ishika Jain
Nushrratt Bharuccha का Oops Moment हुआ वायरल
Advertisement

Nushrratt Bharuccha Oops Moment: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर फैंस की नजरें बनी रहती हैं। मीडिया भी इन्हें घर से निकलते ही कैप्चर करना शुरू कर देता है। एयरपोर्ट हो, रेस्टोरेंट हो या फिर जिम पैपराजी आज कल सेलेब्स को कहीं भी अकेला नहीं छोड़ते। ऐसे में एक्टर्स पर प्रेशर भी बढ़ता जा रहा है क्योंकि वो अगर कैमरे में बिना तैयार हुए कैप्चर हो गए तो उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में उन्हें हर वक्त टिप टॉप बनकर घूमना पड़ता है। महंगे कपड़े, मेंटेन फिगर ये सब आजकल एक्टर्स के लिए बेहद जरूरी हो गया है।

Advertisement

नुसरत भरूचा के साथ हुआ Oops मोमेंट

वहीं, कई बार ये सारा फैशन बॉलीवुड हसीनाओं को महंगा भी पड़ जाता है। हाल ही में इसका एक नमूना भी देखने को मिला। एक एक्ट्रेस का अब कैमरे के सामने ऑकवर्ड मोमेंट हो गया और सब लोग बस देखते ही रह गए। ये एक्ट्रेस है नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) जो अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस पर्दे पर अपनी परफॉरमेंस से सभी का दिल जीत रही हैं। लेकिन अब उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा है। दरअसल, हाल ही में पैपराजी ने नुसरत भरूचा को स्पॉट किया था।

खुली स्कर्ट की जिप

इस दौरान यूं तो एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने व्हाइट वन साइड ऑफ शोल्डर टॉप और ब्लू कलर की खूबसूरत स्कर्ट पहनी हुई थी। एक्ट्रेस एक दम सज-धजकर तैयार लग रही थीं। इस टाइट फिटेड ड्रेस में नुसरत भरूचा यूं तो बिजलियां गिरा रही थीं लेकिन बीच में ही उनकी ये ड्रेस धोखा दे गई और उनकी स्कर्ट की जिप खुल गई। स्कर्ट ज्यादा टाइट होने की वजह से उनकी जिप खुली है और ये oops मोमेंट पैपराजी ने कैद कर लिया। हालांकि, इससे पहले की ज्यादा गड़बड़ होती एक्ट्रेस ने मामला संभाल लिया और जिप को फिर से बंद कर दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Govinda की भांजी को लगी शादी की हल्दी, दुल्हन का इमोशनल वीडियो वायरल

एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखी शर्मिंदगी

लेकिन इस दौरान उनके चेहरे पर जो एक्सप्रेशन थे उससे साफ समझ आ रहा है कि वो कितना शर्मिंदा महसूस कर रही हैं। एक्ट्रेस के चेहरे पर अचानक ही बारह बज गए। हालांकि, वो बाद में हंसते हुए पोज देती हुई भी नजर आईं। अब उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसे देख एक शख्स ने मजाक उड़ाते हुए लिखा, 'ओवर फिटिंग।' तो कोई बोला, 'ऑकवर्ड मोमेंट।' एक ने हैरान होते हुए कहा, 'अभी सब खुल जाता यार।' कुछ लोगों ने तो मीडिया को भी ये वीडियो पोस्ट करने पर फटकार लगाई है। एक यूजर ने कहा, 'लेकिन फिर भी आप लोग उसकी ड्रेस को एडजस्ट करते हुए वीडियो पोस्ट कर रहे हैं.. सच में?'

Advertisement
Tags :
Nushrratt BharucchaNushrratt Bharuccha movies
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement