whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss में फ्लॉप हुईं टीवी की टॉप 5 एक्ट्रेसेस, Nyra Banerjee से पहले इनके आंसू भी नहीं आए काम

Bigg Boss: बिग बॉस में नायरा के अलावा और भी टीवी की कई ऐसी एक्ट्रेसेस नजर आई हैं जो बीच में ही शो से बाहर हो गई थीं। इस लिस्ट में टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी शामिल हैं।
01:30 PM Oct 28, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss में फ्लॉप हुईं टीवी की टॉप 5 एक्ट्रेसेस  nyra banerjee से पहले इनके आंसू भी नहीं आए काम
Bigg Boss

Bigg Boss: 'बिग बॉस 18' से जिस तरह से नायरा बनर्जी (Nyra Banerjee) का एविक्शन हुआ है फैंस भी हैरान हैं। नायरा एक बेहद स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के रूप में उभर रही थीं और इसे पहले की उनकी रियल साइड सामने आती वो शो से एविक्ट हो गईं। दर्शकों के कम वोटों के कारण नायरा बनर्जी का बिग बॉस का सफर बीच में ही खत्म हो गया। किसी को उम्मीद नहीं थी कि टीवी कि इतनी पॉपुलर एक्ट्रेस शो में ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं वो सलमान खान से शो से इतनी जल्दी निकल जाएंगी। लेकिन सिर्फ नायरा ही नहीं टीवी की कई और ऐसी बहुएं हैं जो बिग बॉस में वो कमाल नहीं कर पाईं जिसकी फैंस को उनसे उम्मीद थी।

Advertisement

Rupali Ganguly  

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली भी बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं। आज जो रुपाली टीवी इंडस्ट्री पर रूल करती हैं वो बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने में नाकामयाब रही थीं। 69 दिन तक तो उन्होंने बिग बॉस सीजन 1 में खुद को बचाकर रखा, लेकिन 70वें दिन रुपाली की शो से एग्जिट हो गई थी।

Advertisement

Advertisement

Sara Khan

पॉपुलर शो 'बिदाई' (Sapna Babul Ka... Bidaai) में साधना का किरदार निभाकर सारा खान ने सभी का दिल जीत लिया था। वो जब बिग बॉस के घर में आईं तो टीवी इंडस्ट्री का एक पॉपुलर फेस बन चुकी थीं। लेकिन बिग बॉस 4 में न तो उनके आंसू, न ही गुस्सा और न ही शादी काम आई। रियलिटी शो में शादी करने के बावजूद सारा खान 70वें दिन शो से बाहर हो गई थीं। ये सीजन श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने जीता था।

Pratyusha Banerjee

'बालिका वधू' (Balika Vadhu) की आनंदी जिसके एक आंसू पर पूरा देश रो पड़ता था, जिसकी एक मुस्कान से हर कोई खिलखिला उठता था, लेकिन जब वो प्रत्युषा के रूप में नजर आईं तो फैंस का वो प्यार उन्हें नहीं मिला जिसकी मेकर्स ने उम्मीद की थी। प्रत्युषा बनर्जी बिग बॉस सीजन 7 में नजर आई थी। इस सीजन में टीवी इंडस्ट्री के कई धुरंधर थे और उन सबके बवाल के बीच प्रत्युषा थोड़ी फीकी रह गई थीं। इसीलिए डे 63 पर उनका खेल खत्म हो गया था और ट्रॉफी गौहर खान के हाथ लगी थी।

Devoleena Bhattacharjee

टीवी की गोपी बहू यानी देवोलीना बनर्जी जब बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा बनी थीं जो उनका शो में एक अलग ही रूप देखने को मिला था। टीवी की बहू रियल लाइफ में बेब है ये सभी ने देखा, लेकिन पसंद नहीं किया। इसलिए रश्मि की तरह वो भी शो से 2 बार बाहर हो गईं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो