खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Orry ने Deepika के बेबी बंप पर रखा हाथ, Ranveer Singh ने पकड़ ली गर्दन! फोटो वायरल

Orry Deepika Padukone Viral Photo: दीपिका पादुकोण की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में वो ओरी के साथ नजर आ रही हैं और रणवीर सिंह भी इसका हिस्सा हैं। ये फोटो देखने में काफी दिलचस्प है।
03:13 PM Jul 10, 2024 IST | Ishika Jain
Orry Deepika Padukone Viral Photo
Advertisement

Orry Deepika Padukone Viral Photo: दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी पर कई सवाल उठे हैं। जब वो प्रेग्नेंट नहीं थीं तो सब उन्हें प्रेग्नेंट बताते थे लेकिन जब एक्ट्रेस सच में प्रेग्नेंट हुईं तो ट्रोलर्स उनकी प्रेग्नेंसी को फेक बता रहे हैं। इसी बीच दीपिका बिंदास जमकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में वो पर्पल साड़ी में सज-धजकर पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस के लुक ने तो लाइमलाइट बटोरी ही थी साथ ही उनके बेबी बंप ने भी फैंस का अटेंशन ग्रैब कर लिया था।

Advertisement

दीपिका ने ओरी संग किया पोज

इसी बीच अब उस संगीत सेरेमनी की एक अनसीन फोटो सामने आ गई है। सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी ने अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल से मॉम टू बी दीपिका के साथ जमकर पोज दिए हैं। साथ ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी इस स्पेशल फोटो में नजर आ रहे हैं। इस फोटो ने अब सोशल मीडिया यूजर्स का अटेंशन लूट लिया है। दरअसल, ये फोटो काफी इंटरेस्टिंग है। ये तो सभी जानते हैं कि ओरी किस तरह से सेलेब्स के साथ पोज देते हैं।

ओरी ने बेबी बंप पर रखा हाथ

वहीं, प्रेग्नेंट दीपिका के साथ भी उन्होंने एक बेहद स्पेशल पोज दिया है। सामने आई फोटो में देखा जा सकता है कि ओरी-दीपिका पादुकोण के साथ खड़े हैं। वो न सिर्फ एक्ट्रेस के बेहद करीब दिख रहे हैं बल्कि उनका एक हाथ दीपिका के बेबी बंप पर नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है कि ये उनका तरीका है जिसमें वो बेबी के इस दुनिया में आने से पहले ही उसके साथ अपना सिग्नेचर पोज दे रहे हैं। वहीं, रणवीर सिंह की पोजीशन भी तस्वीर में बेहद मजेदार है। एक्टर के फेस पर एक स्माइल है और उनका एक हाथ ओरी के कंधे पर है तो दूसरा उनकी गर्दन पर नजर आ रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Netflix की टॉप 10 लिस्ट में हैं ये 5 इंडियन मूवीज, देखना भूल मत जाना

क्या रणवीर ने पकड़ ली गर्दन?

अब इस फोटो को देखकर एक यूजर ने बड़ा ही मजेदार रिएक्शन दिया है। एक शख्स ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बेबी बंप पर हाथ रखा तो रणवीर ने गर्दन पकड़ ली। रणवीर बी लाइक- अब कर पोज मैं बताता हूं।' अब ये कमेंट पढ़कर तो आपको भी हंसी आ जाएगी। वैसे और भी लोग हैं जो इस तस्वीर पर कुछ यूं ही कमेंट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ओरी बेबी को ब्लेसिंग दे रहे हैं। एक शख्स बोला, 'यह तस्वीर परिवार की लग रही है- रणवीर पिता, ओरी बेटा, दीपिका मां। बस मजाक कर रहा हूं।'

Advertisement
Tags :
Deepika Padukone
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement