whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Salman Khan के साथ वायरल हुई Orry की फोटो, पोज देख लोग बोले- 'औकात दिखा दी भाई ने'

Salman Khan Orry Viral Photo: ओरी को अब सलमान खान के साथ देखा गया है। इन दोनों की साथ में एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें ओरी का पोज देख लोगों ने उनका मजाक उड़ा दिया है। लोगों का कहना है कि दबंग खान के सामने ओरी अपना पोज देने से डर गए हैं।
06:40 PM Apr 09, 2024 IST | Ishika Jain
salman khan के साथ वायरल हुई orry की फोटो  पोज देख लोग बोले   औकात दिखा दी भाई ने
Salman Khan के साथ फोटो खींचवाने पर क्यों ट्रोल हुए Orry?

Salman Khan Orry Viral Photo: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) सोशल मीडिया पर इस वक्त रूल कर रहे हैं। उनकी एक तस्वीर जंगल में लगी आग की तरह फैल रही है। दबंग खान और अब सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी (Orry) एक बार फिर साथ नजर आ रहे हैं। इन दोनों को हाल ही में गुजरात के जामनगर में स्पॉट किया गया। दरअसल, ये दोनों ही अनंत अंबानी (Anant Ambani) के बर्थडे बैश का हिस्सा बने हैं। 10 अप्रैल को अनंत अंबानी का बर्थडे है और इस ग्रैंड सेलिब्रेशन का हिस्सा बी-टाउन के कई बड़े सितारे बनने वाले हैं।

ओरी और सलमान की तस्वीर हुई वायरल

ऐसे में सलमान खान और ओरी भी इस बर्थडे पार्टी में शामिल होने पहुंच गए हैं। अब इन दोनों की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो को देख ट्रोलर्स एक बार फिर एक्टिव हो गए हैं। हर कोई अब ओरी का मजाक बना रहा है। ओरी का पोज देख ट्रोलर्स भी खूब मजे ले रहे हैं। लेकिन इस तस्वीर में ऐसा क्या है जिसके बाद ओरी का सब मजाक उड़ा रहे हैं, वो तो आप जब फोटो देखेंगे तो आपको समझ आ ही जाएगा।

ओरी क्यों हुए ट्रोल?

दरअसल, ओरी बड़े से बड़े सेलिब्रिटी के साथ चिपककर अपने सिग्नेचर पोज में फोटोज क्लिक करवाते हैं। लेकिन अब जब वो सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं तो उन्होंने एक्टर के साथ एक डिस्टेंस मेंटेन किया हुआ है। दूरी बनाते हुए ओरी ने भाईजान के साथ फोटो क्लिक करवाई है। दोनों अलग-अलग दिशाओं में देखकर पोज दे रहे हैं। अब उनके इस पोज का सभी ने मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। एक शख्स ने ओरी को लेकर कहा, 'उसको पता है मैं कभी न कभी रोड पर निकलूंगा जिंदा तो रहना है न।' एक ट्रोलर बोला, 'भाई जरा इसको एक थप्पड़ मार के मार्स पर भेजो।' किसी ने कहा, ओरी बी लाइक- 20 लाख भी नी मिला और आशीर्वाद भी नहीं।'

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande यमुनाबाई के बाद Amrapali बन दिखाएंगी जलवा, लुक रिवील कर किया अगले प्रोजेक्ट का ऐलान

ओरी का बना मजाक

एक शख्स ने सलमान से गुजारिश कि 'भाई इसका करियर खा जाओ।' एक कमेंट आया, 'ओरी बी लाइक- मेरी औकात नहीं है हाथ रखने की।' कोई बोला, 'ये दोनों नाराज होंगे एक दूसरे से।' कोई कहता है, 'सलमान भाई किसी कारण से लीजेंड हैं।' एक फैन ने लिखा, 'भाई का रोला ही अलग है।' एक कमेंट आया, 'ओरी हाथ मत रखियो करियर खा जाएगा।' एक शख्स ने कहा, 'सॉरी ओरी, वैसे सलमान अपनी जेब में हाथ डालकर मुझे अपने 90 के दशक के स्वैग में वापस ले जा रहे हैं।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो