whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

New Year से पहले जल्दी देख लें ये Web Series, दिसंबर के लास्ट वीक में हुईं रिलीज

Movies And Series Release This Week: इस लिस्ट में कई फिल्में और सीरीज ऐसी हैं जो कि बिल्कुल नई हैं और इनको आप साल 2023 के खत्म होने से पहले घर पर बैठकर देख सकते हैं।
05:22 PM Dec 29, 2023 IST | Nidhi Pal
new year से पहले जल्दी देख लें ये web series  दिसंबर के लास्ट वीक में हुईं रिलीज
image credit: social media

Movies And Series Release This Week: दो दिन में साल 2023 का अंत होने वाला है। सिने-प्रेमियों को अगले साल बेहतरीन फिल्मों और सीरीज का मजा मिलने वाला है। अगले साल एक से बढ़कर फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। लेकिन इससे पहले इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में भी जान लेते हैं। इनमें से कई फिल्में और सीरीज ऐसी हैं जो कि बिल्कुल नई हैं और इनको आप साल 2023 के खत्म होने से पहले सर्दियों में छुट्टियों में चाय या कॉफी के साथ घर पर बैठकर देख सकते हैं। तो चलिए इनके बारे में जानते हैं।

12वीं फेल

विक्रांत मेसीकी 12वीं फेल आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 53.68 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। यह इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। इसे आप घर बैठे आसानी से देख सकते हैं।

खो गए हम कहां

अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म खो गए हम कहां नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है। इसमें तीन दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जो कि डिजिटल वर्ल्ड की दुनिया में खोए हैं।

यह भी पढ़ें: Dino Morea को आई एक्स गर्लफ्रेंड की याद, क्या Bipasha Basu संग फिर करेंगे काम?

यह भी पढ़ें: आंखों पर चश्मा, सिर पर Desi Daru रख थिरकीं Akshara Singh, न्यू ईयर पर धमाल मचाएगा गाना

थ्री ऑफ अस

थ्री ऑफ अस में शेफाली शाह अहम भूमिका में नजर आई हैं। यह फिल्म 29 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इसमें जयदीप अहलावत भी हैं।

बर्लिन

आधिकारिक घोषणा के अनुसार वेब सीरीज बर्लिन नेटफ्लिकिस पर रिलीज हो रही है। खबर है कि यह सीरीज 29 दिसंबर को ओटीटी पर दस्तक देगी।

टाइगर 3

टाइगर 3 के ओटीटी पर रिलीज होने की खबरें पिछले काफी समय से ट्रेंड में हैं। लेकिन लोगों को इसके ओटीटी पर रिलीज होने को लेकर काफी कन्फ्यूजन था। लेकिन अब खबर है कि यह फिल्म 31 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 285.5 करोड़ का कारोबार किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो