चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Munjya की दहशत से कम नहीं OTT की सुपरनेचुरैल हॉरर फिल्में, अभी करें बिंज वॉच

OTT Supernatural Horror Movies: कॉमेडी-हॉरर फिल्म 'मुंज्या' सिनेमाघरों में काफी पसंद कर जा रही है। जल्द ही ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। हालांकि इससे पहले आप ओटीटी पर मौजूद इन 7 सुपरनैचुरल हॉरर फिल्में देख सकते हैं।
12:54 PM Jun 21, 2024 IST | Jyoti Singh
OTT Supernatural Horror Movies.
Advertisement

OTT Supernatural Horror Movies: शरवरी वाघ और अभय वर्मा की कॉमेडी-हॉरर फिल्म 'मुंज्या' इस वक्त सिनेमाघरों में काफी कमाल दिखा रही है। बॉक्स ऑफिस पर हर दिन ये फिल्म सरप्राइज साबित हो रही है। अगर आपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी और चिलचिलाती गर्मी में सिनेमाघर जाने की हिम्मत आपके अंदर नहीं है तो बता दें कि जल्द ही 'मुंज्या' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। हालांकि रिलीज डेट का खुलासा तो अभी नहीं हुआ है। ऐसे में हम आपके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद 7 सुपरनैचुरल हॉरर फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें आप देखना बिल्कुल मिस न करें।

Advertisement

शैतान

अजय देवगन और आर माधवन की सुपरनैचुरल फिल्म 'शैतान' इसी साल मार्च में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में काली शक्तियों और वशीकरण के बारे में दिखाया गया है। आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

वश

सुपरनैचुरल फिल्मों की लिस्ट में फिल्म 'वश' का नाम भी शामिल है। आपको बता दें कि ये गुजराती फिल्म है और इसी की हिंदी रीमेक अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' है। दोनों ही फिल्मों में जानकी बोड़ीवाला काला जादू का शिकार हो जाती हैं। इस फिल्म को शेमारू मी पर देख सकते हैं।

Advertisement

स्त्री

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल अनाउंस हो चुका है। हालांकि पहले पार्ट को भी फैंस ने काफी पसंद किया था। ये फिल्म आपको हंसाएंगी भी और डराएगी भी। अगर आपने 'स्त्री' नहीं देखी तो नेटफ्लिक्स पर तुरंत देख सकते हैं।

परी

अनुष्का शर्मा की हॉरर फिल्म 'परी' साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ने सिनेमाघरों में दर्शकों को काफी डराया था। अगर आपने इस सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म को नहीं देखा है तो प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

बुलबुल

एनिमल की भाभी 2 यानी तृप्ति डिमरी की फिल्म 'बुलबुल' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देखी जा सकती है। हालांकि फिल्म इतनी ज्यादा डरावनी है कि इसे आप अकेले में शायद न ही देख सकें।

लक्ष्मी

अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और शरद केलकर स्टारर फिल्म 'लक्ष्मी' सुपरनैचुरल एक्टिविटी पर आधारित फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार पर किन्नर की आत्मा आ जाती है। ये फिल्म कॉमेडी के साथ ही हॉरर भी है। फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर वॉच कर सकते हैं।

रूही

जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की फिल्म 'रूही' भी एक सुपरनैचुरल फिल्म है, जिसमें कॉमेडी के साथ हॉरर का तड़का भी है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें: पब्लिसिटी के लिए कुछ भी… होने वाले दामाद के साथ दिखे शत्रुघ्न सिन्हा, यूजर्स कर रहे ट्रोल

Advertisement
Tags :
OTT News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement