whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

OTT Web Series: लेस्बियन रोमांस पर बनी 5 वेब सीरीज, जिन्हें देख छूट जाएंगे पसीने

OTT Lesbian Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोल्ड और एडल्ट वेब सीरीज की भरमार है। आज हम आपको 5 ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिसमें लेस्बियन रोमांस को भर-भरकर परोसा गया है। आइए डालते हैं लिस्ट पर एक नजर...
09:41 PM Jun 10, 2024 IST | Jyoti Singh
ott web series  लेस्बियन रोमांस पर बनी 5 वेब सीरीज  जिन्हें देख छूट जाएंगे पसीने
OTT Lesbian Web Series.

OTT Lesbian Web Series: ओटीटी एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां हर तरह के कंटेंट परोसे जा सकते हैं और वो भी बिना किसी रोक के साथ। बात करें लेस्बियन रोमांस की तो चाहे हॉलीवुड हो या बॉलीवुड, इंडस्ट्री में इस मुद्दे पर कई फिल्में बन चुकी हैं। यहां तक कि वेब सीरीज में भी लेस्बियन रोमांस को भर-भरकर दिखाया गया है। आज हम आपको OTT प्लेटफॉर्म पर मौजूद 5 वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिनमें बड़ी ही बेबाकी के साथ इंटीमेट सीन्स की भरमार की गई है। आप इन सीरीज को जब चाहें तब लुत्फ उठा सकते हैं। पर हां अकेले में देखना ही बेहतर होगा।

Advertisement

माया 2

प्रियल गोर और लीना जुमानी की वेब सीरीज 'माया 2' में लेस्बियन रिलेशनशिप को बड़ी ही बेबाकी के साथ परोसा गया है। इस सीरीज के दो पार्ट आ चुके हैं। वहीं 'माया 2' की बात करें तो इसमें जमकर बोल्ड सीन परोसे गए थे। सीरीज में प्रियल गोर और लीना जुमानी ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कबूल किया था। इस सीरीज के एपिसोड आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।

माया 2 अभिनेता प्रियल गोर: शो में सिर्फ चुंबन के अलावा भी बहुत कुछ है | वेब-सीरीज़ समाचार - द इंडियन एक्सप्रेस

Advertisement

द मैरिड वुमन

रिद्धि डोगरा की लीड रोल वाली वेब सीरीज 'द मैरिड वुमन' को आप जी5 पर देख सकते हैं। इस सीरीज में आस्था और पिपलिका की कहानी दिखाई गई है। जहां आस्था हाउसवाइफ रहती है तो वहीं पिपलिका मॉर्डन ख्यालों वाली लड़की के किरदार में है।

Watch The Married Woman Web Series All Episodes Online in HD On ZEE5

Advertisement

खतरा: डेंजरस

जैसा कि नाम से जगजाहिर है कि 'खतरा: डेंजरस' जिसे देखने से पहले आप सोच लें कि इसमें आपको भर-भरकर रोमांस देखने को मिलेगा। राम गोपाल की यह सीरीज 8 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई थी, जिसमें अप्सरा और नैना गांगुली के बीच जमकर बोल्ड और इंटीमेट सीन्स परोसे गए थे।

Ram Gopal Varma Dangerous khatra is a cocktail of two women love story-दो औरतों की प्रेम कहानी का कॉकटेल है 'डेंजरर्स: खतरा', गे-लेस्बियन सब्जेक्ट पर ये फिल्में-वेब-सीरीज ...

ट्विस्टेड

मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में निया शर्मा लीड रोल में नजर आई थीं। इस सीरीज में उन्होंने लेस्बियन का रोल प्ले किसा था। सीरीज में अपनी को-एक्ट्रेस के साथ उनका किसिंग सीन भी काफी चर्चा में रहा था। इसके एपिसोड्स भी आपको यूट्यूब पर मिल जाएंगे।

five web series Twisted, Maaya 2, Spotlight, Love Life And Scew Ups, Dev DD, showcases lesbian romances, Famous actress turned into lesbian | इन पांच वेब सीरीज में जमकर हुआ लेस्बियन रोमांस,

ह्यूमन

समृद्धि सिंह, चारू शंकर, अंशा सयद, कीर्ति कुल्हारी और शेफाली शाह स्टारर वेब सीरीज 'ह्यूमन' में कई बोल्ड सीन्स की भरमार की गई है। कुछ जगह पर इंटीमेट सीन भी जबरदस्त तरीके से फिल्माए गए हैं। इस सीरीज के लिए हम आपको यही सलाह देंगे कि इसे अकेले में देखें वो भी ईयर फोन के साथ।

यह भी पढ़ें: OTT पर इंटीमेट सीन देकर तहलका मचा चुकीं ये एक्ट्रेस, हर तरफ हुए थे चर्चे

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो