whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OTT Upcoming Release: जुलाई का तीसरा हफ्ता होगा मजेदार, दस्तक देने जा रहीं ये फिल्में-सीरीज

OTT Upcoming Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं। जुलाई के तीसरे हफ्ते में कुछ नए कंटेंट रिलीज होने जा रहे हैं, जिसमें आपको एक्शन और थ्रिलर का भरपूर मजा मिलेगा।
11:28 AM Jul 16, 2024 IST | Jyoti Singh
ott upcoming release  जुलाई का तीसरा हफ्ता होगा मजेदार  दस्तक देने जा रहीं ये फिल्में सीरीज
OTT Upcoming Release In July 2024

OTT Upcoming Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं। यही वजह है कि दर्शक डिज्नी प्लस हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नए कंटेंट की तलाश में रहते हैं। अगर आप पुरानी रिलीज फिल्में और सीरीज को देख चुके हैं और अब कुछ नए कंटेंट की तलाश में हैं, तो आपको इंतजार करने की बिलकुल जरूरत नहीं है। दरअसल, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जुलाई के तीसरे हफ्ते में एक्शन और क्राइम से भरपूर फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं। इस लिस्ट में कौन-कौन से नाम हैं आइए जानते हैं...

आदुजीविथम - द गोट लाइफ

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में विलेन का रोल निभाकर फैंस का दिल जीतने वाले साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन अपनी अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम 'आदुजीविथम - द गोट लाइफ' है। सच्ची घटना पर आधारित नोवल बेस्ड यह फिल्म 19 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर

एक्टर मानव कौल कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। अब उनकी नई वेब सीरीज 'त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर' रिलीज होने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि ये सीरीज ऐसे शख्स पर आधारित है, जो सीए तो है लेकिन उसे कुछ ऐसे काम करने पड़ते हैं जो उसकी मर्जी के खिलाफ हैं। यह सीरीज 18 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT से बाहर आते ही चंद्रिका दीक्षित अपने बयान से पलटीं, विशाल-साईं के लिए कही ये बात

स्वीट होम सीजन 3

सॉन्ग कांग, ली सी यंग और ली जिन वूक स्टारर वेब सीरीज 'स्वीट होम सीजन 3' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 19 जुलाई को दस्तक देने जा रही है। अगर आपको इस के पिछले दोनों सीजन देखें हैं तो आपको तीसरा सीजन बिल्कुल मिस नहीं करना चाहिए।

हरोम हारा

सुधीर बाबू, सुनील और मालविका शर्मा स्टारर फिल्म 'हरोम हारा' ऐसे शख्स की कहानी को दिखाता है, जो अवैध हथियारों के काम में लग जाता है। इसके बाद वो गैंगस्टर बन जाता है। अब यह फिल्म 18 जुलाई को ईटीवी विन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

कुंग फू पांडा 4

अगर आप फैमिली पर्सन हैं और अपने बच्चों के लिए कुछ नए कंटेंट की तलाश में हैं, तो 'कुंग फू पांडा 4' को बिल्कुल मिस न करें। ये कॉमेडी फिल्म 15 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हो चुकी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो