whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OTT Upcoming Release: Kota Factory से Aranmanai तक, OTT पर रिलीज हो रहीं धमाकेदार फिल्में-सीरीज

OTT Upcoming Release: OTT प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते कई वेब सीरीज आपका मनोरंजन करने के लिए दस्तक देने वाली हैं। वैसे भी इतनी गर्मी में बाहर क्यों ही जाना? घर बैठकर पूरी फैमिली के साथ एन्जॉय करें ये फिल्म और सीरीज...
10:06 AM Jun 19, 2024 IST | Jyoti Singh
ott upcoming release  kota factory से aranmanai तक  ott पर रिलीज हो रहीं धमाकेदार फिल्में सीरीज
Upcoming Web Series And Movie Release On OTT.

OTT Upcoming Release: आजकल सिनेमाघरों से ज्यादा OTT का बोलबाला है। लोग फिल्में रिलीज होने के बाद उन्हें सिनेमाघरों में देखने नहीं जाते बल्कि OTT पर उनकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं वेब सीरीज लवर्स के लिए OTT तो किसी वरदान से कम नहीं है। मेकर्स भी अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हर हफ्ते फिल्में और वेब शो रिलीज करते रहते हैं। इस हफ्ते भी कई शोज आपको एंटरटेन करने के लिए OTT प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने जा रहे हैं। इस लिस्ट में जितेंद्र कुमार की पॉपुलर वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री 3' भी शामिल है और अनुराग कश्यप की बैड कॉप भी। तो चलिए देर किस बात की डालते हैं एक नजर अपकमिंग फिल्म और वेब सीरीज पर...

Kota Factory

NEET और IIT के लिए मशहूर राजस्थान के कोटा शहर की कोचिंग पर बनी वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री' का तीसरा सीजन रिलीज को तैयार है। जीतू भैया की इस सीरीज के पिछले दो पार्ट्स काफी फेमस हुए थे। अब इसका तीसरा सीजन 20 जून को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाला है।

Bad Cop

एकदम फ्रैश स्टोरी के साथ डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपना OTT डेब्यू करने वाले हैं। उनकी वेब सीरीज 'बैड कॉप' 21 जून से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। चोर और पुलिस की कहानी पर आधारित इस दिलचस्प वेब सीरीज में अनुराग एक गुंडे का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

Love is Blind

वेब सीरीज 'लव इज ब्लाइंड' का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे। इस सीरीज के पिछले तीनों सीजन को फैंस ने काफी पसंद किया था। अब मेकर्स इस सीरीज का चौथा सीजन लेकर आ चुके हैं। ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर आज, 19 जून से रिलीज हुई है। आप इसे देख सकते हैं।

Agents of Mystery

वेब सीरीज 'एजेंट्स ऑफ मिस्ट्री' को मेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर चुके हैं। सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर इस सीरीज को मेकर्स 18 जून को रिलीज कर चुके हैं।

Aranmanai

साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'अरनमनई 4' भी OTT पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में तमन्ना के अलावा राशि खन्ना भरी नजर आएंगी। आपको बता दें कि 'अरनमनई 4' 21 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

Gangs of Galicia

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज 'गैंग्स ऑफ गैलिसिया' की कहानी एक वकील की जिंदगी पर बनी हुई है। इस सीरीज में वकील की जिंदगी तब बदल जाती है, जब एक ड्रग डीलर की नजर उस पर पड़ती है। ये सीरीज 21 जून को रिलीज होने जा रही है।

Trigger Warning

वेब सीरीज 'ट्रिगर वॉर्निंग' की कहानी काफी दिलचस्प है। एक लड़की जो स्पेशल फोर्ट की कमांडो रहती है, वो अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए लौटती है। उस दौरान उसे पता चलता है कि यहां कुछ और कहानी ही बुनी जा रही है। ये सीरीज आज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: जितेंद्र कुमार के लिए असली जीतू भैया कौन? Kota Factory एक्टर बोले- मैं उनका एकलव्य था…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो