whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

67 साल की उम्र में मशहूर एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से किया निकाह, तोड़ी 36 साल पुरानी शादी

Pakistani Actress Bushra Ansari Second Marriage: एक मशहूर एक्ट्रेस 67 साल की उम्र में दुल्हन बनी हैं और अब उन्होंने अपना रिश्ता दुनिया के सामने कबूल कर लिया है। साथ ही उन्होंने अपनी 36 साल पुरानी शादी टूटने पर भी रिएक्ट किया है। पहले पति से तलाक पर भी इस एक्ट्रेस ने अब अपनी चुप्पी तोड़ दी है।
06:12 PM Apr 16, 2024 IST | Ishika Jain
67 साल की उम्र में मशहूर एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से किया निकाह  तोड़ी 36 साल पुरानी शादी
मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस 67 साल की उम्र में बनी दुल्हन, 36 साल की शादी तोड़ फिर पढ़ा निकाह

Pakistani Actress Bushra Ansari Second Marriage: अब शोबिज इंडस्ट्री से बेहद शॉकिंग खबर आई है। एक मशहूर एक्ट्रेस ने गुपचुप शादी रचा ली और दुनिया को इस बात की कानों-कान खबर तक नहीं होने दी। हैरानी की बात तो ये है कि बॉयफ्रेंड से सीक्रेट वेडिंग करने वाली इस एक्ट्रेस की उम्र 67 साल है। यानी अब 67 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने दूसरी शादी कर ली है। बता दें, ये कोई बॉलीवुड हसीना नहीं बल्कि जानी-मानी पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं।

Advertisement

67 साल की पाक एक्ट्रेस ने किया दूसरा निकाह

इनका नाम है बुशरा अंसारी (Bushra Ansari) और इन्हें आपने कई पाक ड्रामा में देखा होगा। बुशरा पाकिस्तानी इंडस्ट्री में काफी काम कर चुकी हैं और उन्होंने अब तक कई हिट शोज भी दिए हैं। लेकिन अब वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, अब एक्ट्रेस ने अपने व्लॉग में रिवील कर दिया है कि उन्होंने पॉपुलर पाकिस्तानी एक्टर इकबाल हुसैन (Iqbal Hussain) से निकाह कर लिया है। उन्होंने पूरी दुनिया से इकबाल हुसैन को अपने शौहर के रूप में मिलाया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने इस फैसले की वजह और उनके रिश्ते पर उठ रहे सवालों के भी जवाब दिए हैं।

Advertisement

तलाक पर क्या बोलीं एक्ट्रेस?

अपनी टूटी शादी पर बुशरा ने कहा कि वो लम्बे समय से अपने शौहर इकबाल अंसारी (Iqbal Ansari) से तलाक लेना चाहती थीं। लेकिन समाज और बच्चों की वजह से 36 साल की शादी तोड़ना आसान नहीं था। जिसके बाद उन्होंने पति से तलाक तो लिया लेकिन ये बात हमेशा छिपाकर रखी। वहीं, दूसरी शादी पर खुलासा करते हुए उन्होंने बताया कि तलाक के बाद वो किसी नए पार्टनर की तलाश में नहीं थीं। लेकिन जब वो इकबाल हुसैन से मिलीं तो उनकी दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे प्यार हो गया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के एक और कपल के ब्रेकअप की चर्चा, इंस्टाग्राम से मिले संकेत

Advertisement

लोगों की बातें सुन तोड़ दिया था रिश्ता

उनके रिश्ते से दोस्तों और परिवार को कोई भी प्रॉब्लम नहीं थी। लेकिन लोग इस रिश्ते की वजह से उन्हें खूब ट्रोल कर रहे थे। लोगों के तानों से एक्ट्रेस तंग आ गई थीं और उन्होंने अपना रिश्ता खत्म कर लिया था। हालांकि, परिवार के जोर देने पर उन्होंने अपना फैसला बदला और एक्टर और डायरेक्टर इकबाल हुसैन से निकाह कर लिया। अब 67 साल की उम्र में दूसरा निकाह करने की वजह से वो लाइमलाइट में आ गई हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो