whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Badshah नहीं तो किसने जीता Hania Aamir का दिल? तस्वीरें शेयर कर बोलीं पाक एक्ट्रेस- 'होना नी मैं रिकवर'

Hania Aamir Viral Post: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने अब सोशल मीडिया पर किसी शख्स पर प्यार लुटाया है और वो बादशाह नहीं हैं। अब एक सिंगर की तस्वीर शेयर कर हानिया सवाल कर रही हैं एक ही दिल है कितनी दफा जीतोगे?
12:24 PM Oct 08, 2024 IST | Ishika Jain
badshah नहीं तो किसने जीता hania aamir का दिल  तस्वीरें शेयर कर बोलीं पाक एक्ट्रेस   होना नी मैं रिकवर
Hania Aamir Viral Post

Hania Aamir Viral Post: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर का क्रेज पूरी दुनिया पर चढ़ा हुआ है। उनकी खुबसुरती और सिम्पलिसिटी पर हर कोई फिदा है। हाल ही में हानिया आमिर विदेश में चल रहे पॉपुलर सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के कॉन्सर्ट में नजर आई थीं। फैंस के बीच कॉन्सर्ट एन्जॉय करती हुईं एक्ट्रेस पर जैसे ही सिंगर दिलजीत दोसांझ की नजर पड़ी, उन्होंने तुरंत हानिया को स्टेज पर बुलाया और उन्हें बेहद इज्जत दी। इसके बाद हानिया के वीडियो कॉन्सर्ट से ताबड़तोड़ वायरल हुए।

Advertisement

बादशाह के साथ उड़ती हैं हानिया के अफेयर की अफवाहें

इतना ही नहीं दिलजीत ने हानिया आमिर की तस्वीर भी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर अपना प्यार लुटाया था। वहीं, फैंस की नजर हानिया आमिर के कमेंट पर पड़ी, जिसके रिप्लाई में बादशाह ने भी कमेंट किया था। आपको बता दें, बादशाह और हानिया आमिर के अफेयर के काफी समय से चर्चे हो रहे हैं। दोनों को कई बार विदेश में साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। हालांकि, हानिया- बादशाह को सिर्फ दोस्त बताती हैं। लेकिन अब हानिया ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिसके बाद लोग कह रहे हैं कि हानिया का दिल बादशाह पर नहीं बल्कि किसी और पर आ गया है।

अब किस सिंगर के लिए हानिया ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, हानिया ने अब इंस्टाग्राम पर ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं और उन्होंने इस पोस्ट को एक खास शख्स को डेडिकेट किया है। इतना ही नहीं हानिया ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए बेहद प्यारी-प्यारी चीजें लिखी हैं। आपको बता दें, अब जिस पर हानिया आमिर ने सरेआम प्यार लुटाया है वो शख्स कोई और नहीं बल्कि सिंगर दिलजीत दोसांझ हैं। कॉन्सर्ट की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने पहले तो दिलजीत के ही पॉपुलर गाने की लाइन लिखी है, 'होना नी मैं रिकवर।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Singham Again में कौन है सबसे महंगा स्टार? Deepika Padukone या Ranveer Singh किसने ली ज्यादा फीस?

Advertisement

किसने जीता हानिया आमिर का दिल?

एक्ट्रेस ने आगे तारीफ करते हुए लिखा, 'क्या रात थी। ये एक जादू था। प्यार, रिस्पेक्ट, आत्मा। निर्दोष। ये सब दिल से था। दिलजीत दोसांझ सर एक ही दिल है कितनी दफा जीतोगे। प्यार और सिर्फ प्यार। पूरी टीम बेहद अच्छी थी। इतने सारे खूबसूरत लोगों से मिलना सम्मान की बात है। वाकई यादगार। आपके प्यार और गर्मजोशी के लिए शुक्रिया।' अब दिलजीत दोसांझ से पूरी दुनिया के सामने मिले प्यार और सम्मान पर हानिया आमिर ने रिएक्ट किया है और बदले में प्यार बांटा है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो