whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अनुराग कश्यप में 'रीढ़ की हड्डी' नहीं; क्या है 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की कंट्रोवर्सी? 'Panchayat' के विधायक भड़के

Pankaj Jha On Anurag Kashyap: 'पंचायत 3' में सचिव जी का रोल निभाने वाले एक्टर पंकज झा ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने डायरेक्टर को डरपोक और बिना रीढ़ की हड्डी वाला बताया है।
01:46 PM Jun 05, 2024 IST | Jyoti Singh
अनुराग कश्यप में  रीढ़ की हड्डी  नहीं  क्या है  गैंग्स ऑफ वासेपुर  की कंट्रोवर्सी   panchayat  के विधायक भड़के
Pankaj Jha On Anurag Kashyap.

Pankaj Jha On Anurag Kashyap: गैंग्स ऑफ वासेपुर की बात जब भी आती है, तो सबसे पहले दिमाग में पंकज त्रिपाठी और अनुराग कश्यप का नाम याद आता है। डायरेक्टर अनुराग कश्यप की इस फिल्म की जितनी तारीफ की जाए कम है। क्या आपको पता है कि पहले इस फिल्म की पसंद पंकज त्रिपाठी नहीं बल्कि दूसरा एक्टर था? ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि 'पंचायत 3' के विधायक जी यानी पंकज झा हैं। हालांकि बाद में उन्हें रिप्लेस करते हुए पंकज त्रिपाठी को कास्ट कर लिया गया। हाल ही में जब 'विधायक जी' से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसपर कड़ा रिएक्शन दिया है।

पंकज झा ने कही ये बात

'Panchayat 3' के विधायक जी पंकज झा एक पॉडकास्ट में पहुंचे, जहां उनसे पूछा गया कि 'क्या आप गैंग्स ऑफ वासेपुर से हटाने वाली राजनीति का हिस्सा हैं?' इसपर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, 'जो राजनीति मेरी पीठ के पीछे की जाती है, उससे मेरा कभी कोई लेना-देना नहीं रहा है। इस तरह के व्यक्ति तभी जीत सकते हैं जब मुझे इस राजनीति से हानि हो। अगर मैं इसपर रिएक्ट नहीं करता उससे उन्हें कोई फायदा नहीं मिलेगा।'

डरपोक और बिना रीढ़ की हड्डी वाला बताया

पंकज झा ने आगे कहा, 'मेरा मानना है कि जो लोग पीठ के पीछे राजनीति करते हैं, वो कायर होते हैं। अगर कायर नहीं होते तो सामने आकर सामना करते।' जब एक्टर से पूछा गया कि 'अगर आप गैंग्स ऑफ वासेपुर का हिस्सा होते तो शायद आज आपका करियर ग्राफ कुछ अलग होता?' इसपर पंकज झा ने बिना अनुराग कश्यप का नाम लिए रिएक्ट करते हुए उन्हें डरपोक और बिना रीढ़ की हड्डी वाला बताया।

पंकज झा ने अनुराग कश्यप पर तंज कसते हुए कहा, मुझे लगता है कि 'सत्या' और 'गुलाल' जैसी फिल्में एक्टर बनाती है, जबकि गैंग्स ऑफ वासेपुर डायरेक्टर बनने का मौका भी देती है। लेकिन हमारी इंडस्ट्री में कुछ डरपोक और रीढ़हीन जैसे लोग हैं, जिन्हें अपनी बात रखनी भी नहीं आती है।'

यह भी पढ़ें: शारीरिक संबंध ने मुझे ‘जगाए’ रखा…51 साल की एक्ट्रेस ने क्यों दिया ऐसा बयान?

इन फिल्मों में कर चुके साथ काम

गौरतलब है कि पंकज झा और अनुराग कश्यप एक साथ 'गुलाल' और 'ब्लैक फ्राइडे' जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं गैंग्स ऑफ वासेपुर की बात करें तो इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तिग्मांशु धूलिया, राजकुमार राव और हुमा कुरेशी समेत स्टारकास्ट नजर आ चुकी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो