whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Panchayat 3 के ट्रेलर में 4 जबरदस्त डायलॉग्स मीम्स की दुनिया में छाने को तैयार, आपने सुने

Panchayat 3 Trailer Dialogues: 'पंचायत 3' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इसके आते ही लोगों के चेहरों पर मुस्कान भी आ गई है क्योंकि ट्रेलर में कई इंटरेस्टिंग डायलॉग्स हैं। इन डायलॉग्स को सुनकर आप भी इन्हें इस्तेमाल करने पर मजबूर हो जाएंगे और आते-जाते सभी को सुनाएंगे।
12:24 PM May 15, 2024 IST | Ishika Jain
panchayat 3 के ट्रेलर में 4 जबरदस्त डायलॉग्स मीम्स की दुनिया में छाने को तैयार  आपने सुने
Panchayat 3 Trailer Dialogues

Panchayat 3 Trailer Dialogues: ओटीटी की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'पंचायत 3' (Panchayat 3) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस सीरीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। सभी को लम्बे समय से इस सीरीज का इंतजार था। फिलहाल 'पंचायत 3' तो 28 मई को स्ट्रीम होगी लेकिन अब इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। सीरीज का ट्रेलर आते ही ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। इस ट्रेलर में कई ऐसी चीजें हैं जिसे देखकर फैंस सातवें आसमान पर हैं। सबसे खास बात ये है कि जिस नए सचिव का चेहरा देखने के लिए फैंस बेताब थे अब वो चेहरा रिवील हो गया है।

'पंचायत 3' का ट्रेलर रिलीज  

इसके साथ ही पुराने सचिव की शो से एग्जिट नहीं हुई है और वो अभी भी इस शो का हिस्सा हैं। इसके अलावा ट्रेलर में कई ऐसे डायलॉग्स हैं जो ट्रेलर में पंच का काम कर रहे हैं। तो चलिए उन्हीं 4 डायलॉग्स की बात करते हैं जो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले हैं और मीम्स की दुनिया में छाने वाले हैं। यकीनन बहुत जल्द आप भी इन्हीं डायलॉग्स को अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में इस्तेमाल करने वाले हैं।

4 डायलॉग्स ने जीता सबका दिल

सचिव जी और प्रधान की बेटी रिंकी की लव स्टोरी इस सीजन और भी आगे बढ़ते हुए दिखाई देगी। एक सीन है जिसमें रिंकी सचिव जी को चाय पर चलने के लिए पूछती है। इस बार भी टंकी पर इनका रोमांस देखने को मिलेगा। ऐसे में रिंकी बोलती है टंकी पर चाय पीने जा रहे थे तो हमने सोचा! तो सचिव जी कहते हैं अभी दिन हो रहा है और लोग देखेंगे तो बात बनाने लग जाएंगे। शाम को चल सकते हैं तब अंधेरा भी हो जाएगा। ऐसे में रिंकी चौंक कर बोलती है- 'अंधेरे में जाकर क्या करेंगे।' अब उनके इस डायलॉग से पक्का मजेदार मीम्स आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan की फिल्म Chandu Champion के प्रमोशन में अटका पेच, Katori है वजह; वीडियो वायरल

डायलॉग्स सुन गुदगुदाएंगे फैंस

इसके अलावा इस ट्रेलर में 'ये तो अलग ही फ्रॉड चल रहा है', 'आप लोग तख्तापलट कीजिए सपोर्ट रहेगा' और 'देख रहा है बिनोद, प्रधान जी गुस्सा दिखा रहे हैं' जैसे डायलॉग्स भी फैंस को हंसने पर मजबूर कर देंगे। जब आप इन्हें सुनेंगे तो आप इसे बार-बार बोलने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। वहीं, जब ट्रेलर में ही इतना पंच हैं तो जब असली स्टोरी स्ट्रीम होगी तो सोचिए कितना मजा आएगा। ऐसे में अब लोग इसका बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो