whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Panchayat फेम Aanchal Tiwari Poonam Pandey की तरह निकलीं जिंदा, फेक न्यूज पर भड़कीं एक्ट्रेस

Panchayat Actress Aanchal Tiwari Viral Video: आंचल तिवारी की डेथ की खबर में बड़ा झोल निकला है। जिस आंचल तिवारी की मौत की खबर पूरी दुनिया में फैल गई वो तो जिंदा हैं। अब खुद 'पंचायत 2' फेम एक्ट्रेस आंचल तिवारी ने जिंदा होने का सबूत दिया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर लोगों को सच्चाई बताई को मीडिया को खरी-खोटी भी सुनाई।
07:29 PM Feb 28, 2024 IST | Ishika Jain
panchayat फेम aanchal tiwari poonam pandey की तरह निकलीं जिंदा  फेक न्यूज पर भड़कीं एक्ट्रेस
जिंदा हैं 'पंचायत' फेम एक्ट्रेस आंचल तिवारी

Panchayat Actress Aanchal Tiwari Viral Video: हाल ही में एक शॉकिंग खबर सामने आई थी कि 'पंचायत 2' (Panchayat 2) फेम एक्ट्रेस आंचल तिवारी (Aanchal Tiwari) का निधन हो गया है। दरअसल, 25 फरवरी को एक भयानक सड़क हादसा हो गया था। इस दौरान नौ लोगों की मौत की खबर सामने आई थी जिनमे एक नाम आंचल तिवारी का था। लेकिन यहां एक बड़ी कंफ्यूजन हो गई। इस हादसे में जिसकी मौत हुई वो भोजपुरी एक्ट्रेस थी लेकिन लोगों को लगा वो 'पंचायत' वाली एक्ट्रेस आंचल तिवारी हैं। सभी मीडिया हाउस ने यही खबर छाप दी और हर तरफ हड़कंप मच गया। जहां देखो यही खबर सुनने और पढ़ने को मिली कि 'पंचायत' वाली आंचल तिवारी का एक्सीडेंट में निधन हो गया। लेकिन ये खबर फेक निकली।

'पंचायत' एक्ट्रेस आंचल तिवारी ने दी अपने जिंदा होने की खबर

अब खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर दुनिया को सच्चाई बताई है और कहा है कि मैं जिंदा हूं। बता दें, इस फेक न्यूज से एक्ट्रेस काफी तंग आ चुकी हैं और इस वक्त बहुत ज्यादा भड़की हुई हैं। अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने वालों को अब एक्ट्रेस आंचल तिवारी ने सरेआम फटकार लगाई है। साथ ही कुछ मीडिया हाउसेस का नाम लेकर उन्हें रिसर्च करने की सलाह तक दे दी है। हुआ ये कि जैसे ही लोगों को पता चला कि वो जिंदा हैं तो एक्ट्रेस की तुलना पूनम पांडेय (Poonam Pandey) से की जानी शुरू हो गई। हाल ही में पूनम पांडेय ने फेक डेथ प्रैंक कर खूब लाइमलाइट बटोरी थी। उनके इस पब्लिसिटी स्टंट ने सभी को चौंका दिया था। अब आंचल तिवारी पर भी पब्लिसिटी स्टंट खेलने का आरोप लगाया जा रहा है।

वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

ऐसे में अब उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा है, 'नमस्कार मेरा नाम आंचल तिवारी है। कल आप न्यूज देख रहे होंगे कि 'पंचायत 2' फेम एक्ट्रेस आंचल तिवारी की मौत हो गई है। तो वो आंचल तिवारी कोई और है- भोजपुरी एक्ट्रेस हैं। 'पंचायत 2' की आंचल तिवारी यहां है आपके सामने सही सलामत, एकदम सुरक्षित और ये एकदम फेक न्यूज है और मैं सारे न्यूज चैनल वालों से ये कहना चाहूंगी कि आप लोगों को कुछ भी डालने से पहले रिसर्च करनी चाहिए कि आप क्या डाल रहे हैं। पहली बात तो मेरा भोजपरी सिनेमा से कोई लेना-देना नहीं है। मैं हिंदी सिनेमा करती हूं, हिंदी रंगमंच किया है मैंने। तो भोजपुरी से प्लीज मुझे कम्पेयर मत कीजिए और जो आपने ये फेक न्यूज फैलाई है इससे मेरी फैमिली और फ्रेंड्स को मेंटली टॉर्चर हुआ है।'

यह भी पढ़ें: हॉट दिखने के लालच में बॉडी शेमिंग करा बैठीं Nikki Tamboli, लोग बोले ‘हड्डियां निकल रहीं..’

पूनम पांडेय से तुलना पर भड़की एक्ट्रेस

इसके आगे उन्होंने कहा, 'प्लीज आप इसे हटाइए जितनी जल्दी हो सके। लोग मुझे इससे पूनम पांडेय से कम्पेयर कर रहे हैं कि मैंने कोई पब्लिसिटी स्टंट किया है। तो ऐसा मैंने कुछ भी नहीं किया है। ये मेरी तरफ से कुछ भी नहीं है, ये मीडिया वालों ने ऐसा किया है। तो प्लीज जितना जल्दी हो सके इसे हटाइए। थैंक्यू सो मच।' अब एक्ट्रेस का ये वीडियो वायरल हो रहा है। एक तरफ लोग ये वीडियो देख हैरान हैं तो दूसरी तरफ उनके ठीक होने की खबर से खुश होते दिख रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो