whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खत्म हुआ इंतजार... फिर लगी Panchayat, बोर नहीं करेगी फुलेरा गांव की कहानी

Panchayat 3: इंतजार खत्म हो गया है और एक बार फिर से फुलेरा गांव के लोग आ गए हैं लोगों का मनोरंजन करने के लिए। सीरीज के तीसरे सीजन में क्या खास होने वाला है, अब भई इसके लिए तो आपको सीरीज को देखना बनता है ना?
07:49 AM May 28, 2024 IST | Nancy Tomar
खत्म हुआ इंतजार    फिर लगी panchayat  बोर नहीं करेगी फुलेरा गांव की कहानी
Panchayat 3

Panchayat 3: .... और फिर से पंचायत लग गई। जी हां, जिस पल का लोगों को बेसब्री से इंतजार था, वो आ गया है। लोगों की पसंदीदा सीरीज पंचायत का तीसरा सीजन आ गया है। अब भई जब लोगों को ये सीरीज इतनी पसंद आई तो इसका तीसरा सीजन आना तो बनता था। फुलेरा गांव की कहानी अभी खत्म नहीं हुई है और तीसरे सीजन में भी कुछ तो खास होने वाला है। तो फिर देर किस बात की है आइए आपको बताते हैं कि सीरीज की कहानी क्या है? इसे कहां देखा जा सकता है? सीरीज के कितने एपिसोड हैं और इसका रिव्यू कैसा है? आइए जानते हैं...

क्या है कहानी?

फुलेरा गांव की पहले की कहानी तो सबने सुनी और देखी है। तो आपको क्या लगता है कि इस बार कुछ बदला होगा? अरे नहीं भाई, कुछ नहीं बदला और कहानी इस बार भी फुलेरा गावं की ही है। सचिव जी का ट्रांसफर रुकवा दिया गया है। इसके साथ ही फुलेरा पूर्व और पश्चिम को ग्राम आवास योजना के तहत मिलने वाले घरों पर विवाद जारी है। इस बार भी विधायक और गांववालों के बीच टक्कर होगी और सबसे गजब की बात ये कि सचिव जी और रिंकी की लव स्टोरी आगे बढ़ती है। अरे भाई जब दोनों के बीच इतना कुछ चल रहा है, तो भला कैसे लव स्टोरी आगे नहीं बढ़ेगी। इसके अलावा प्रह्लाद भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ते हैं। हालांकि इसके अलावा भी बहुत कुछ ऐसा है, जो आपको बोर नहीं करेगा।

कितने एपिसोड और कहां देखें?

'पंचायत' का तीसरा सीजन आ चुका है और इस सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है। बता दें कि इस बार इस कहानी को 8 एपिसोड में दिखाया गया है, जो करीब 35 से 40 मिनट के हैं। सीरीज का तीसरा सीजन शानदार है और इसे देखना तो बनता है।

कैसी है सीरीज और इसके रिव्यू?

अब भई जब सीरीज के दो सीजन लोगों को इतने पसंद आए कि तीसरा सीजन भी बनना पड़ा, तो भला ये बेकार कैसे हो सकता है। जी हां, सीरीज की कहानी को देखकर आपको लगेगा कि आप भी किसी गांव में रहते तो कैसा होता। जैसे सीरीज के पहले दोनों सीजन ने दर्शकों का दिल जीता है। इस बार भी ये सीरीज ऐसा ही कुछ करने वाली है, तो फिर इंतजार किस बात का है, जाइए और देखिए 'पंचायत' का तीसरा सीजन।

यह भी पढ़ें- धोखेबाज पति के लिए कम नहीं हुआ Daljeet Kaur का प्यार, एक तरफ नफरत तो दूसरी तरफ…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो