whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Panchayat की मंजू बनने के लिए 'बिट्टू की मम्मी' ने दिया था ऑडिशन, फिर क्यों नहीं मिला रोल?

Panchayat: 'पंचायत' में मंजू देवी का रोल बहुत पॉपलुर है, लेकिन अगर इस किरदार को नीना गुप्ता नहीं निभाती कोई और निभाता तो कैसा होता? जी हां, पंचायत की मंजू देवी का रोल 'बिट्टू की मम्मी' को भी ऑफर हुआ था।
04:05 PM Jun 20, 2024 IST | Nancy Tomar
panchayat की मंजू बनने के लिए  बिट्टू की मम्मी  ने दिया था ऑडिशन  फिर क्यों नहीं मिला रोल
sunita rajwar, manju devi

Panchayat: साल 2022 में लोगों की मोस्ट फेवरेट सीरीज 'पंचायत' का दूसरा सीजन आया था। वहीं, लंबे इंतजार के बाद अब इस सीरीज का तीसरा सीजन भी आ गया है, जिसने लोगों को दिल जीत लिया। इस सीरीज का हर एक किरदार है, जो दर्शकों को खूब भाता है। हालांकि शो के एक-एक किरदार ने अपने काम को बेहद शानदार ढंग से किया है। आज हम बात करेंगे शो के मोस्ट पॉपुलर कैरेक्टर की, जिसे निभाया है 'नीना गुप्ता' ने। जी हां, पंचायत की मंजू देवी नीना नहीं कोई और थी? अब आप सोच रहे होंगे कि अगर नीना इस किरदार को नहीं निभाती तो कौन निभाता? आइए आपके इस सस्पेंस को खत्म कर देते हैं।

'बिट्टू की मम्मी' को ऑफर हुआ था रोल

'पंचायत', 'गुल्लक' ऐसी सीरीज हैं, जो लोगों को बांधे रखती हैं। दोनों ही सीरीज के लिए दर्शकों में अलग लेवल का एक्साइटमेंट रहता है। 'गुल्लक' की 'बिट्टू की मम्मी' यानी सुनीता रजवार ने ऐसा खुलासा किया है, जो सच में किसी को भी हैरान कर सकता है। दरअसल, एक पॉडकास्ट के दौरान सुनीता रजवार बताती हैं कि मैंने पंचायत की मंजू देवी के रोल के लिए पहले ऑडिशन दिया था।