whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Pandit Jasraj की पत्नी व मशहूर निर्माता का निधन, कब होगा अंतिम संस्कार?

Pandit Jasraj Wife Passed Away: मशहूर शास्त्रीय गायक पंडित जसराज की पत्नी मधुरा जसराज अब हमारे बीच नहीं रहीं। अब उनका अंतिम संस्कार कब होगा ये जानते हैं।
12:09 PM Sep 25, 2024 IST | Ishika Jain
pandit jasraj की पत्नी व मशहूर निर्माता का निधन  कब होगा अंतिम संस्कार
Pandit Jasraj Wife Passed Away

Pandit Jasraj Wife Passed Away: मशहूर शास्त्रीय गायक पंडित जसराज के निधन के बाद अब उनकी पत्नी ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। पंडित जसराज की पत्नी मधुरा जसराज जानी-मानी फिल्ममेकर, लेखिका और संगीत प्रेमी थीं। अब उनके निधन की खबर फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री पर कहर बनकर टूटी है। हर कोई इस वक्त दुख में डूबा हुआ है। मधुरा जसराज के निधन को लेकर कई जानकारियां सामने आ रही हैं।

Advertisement

नहीं रहीं पंडित जसराज की पत्नी

बुधवार यानी आज सुबह ही मधुरा जसराज ने अपने घर पर अंतिम सांस ली है। बताया जा रहा है कि वो काफी समय से बीमार थीं और अब उम्र संबंधी समस्याओं के कारण 86 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है। पंडित जसराज की पत्नी के निधन की खबर खुद उनकी बेटी दुर्गा जसराज ने दुनिया को दी है। इतना ही नहीं अब कब उनका अंतिम संस्कार होगा और कब उनके पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी जाएगी उसे लेकर भी परिवार ने डिटेल्स शेयर कर दी हैं।

आज कब और कहां होगा अंतिम संस्कार?

पंडित जसराज के परिवार के स्पोकपर्सन ने अब एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर अंतिम संस्कार की सभी डिटेल्स शेयर की हैं। उन्होंने कहा कि मधुरा जसराज का पार्थिव शरीर उनके घर से आज दोपहर को ले जाया जाएगा। उनके मुताबिक, पार्थिव शरीर को शिव-करण बिल्डिंग, फिशरीज यूनिवर्सिटी रोड, ऑफ यारी रोड, अंधेरी (पश्चिम) यानी उनके घर से दोपहर करीब 3:30 से 4:00 बजे के बीच ओशिवारा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जाएगा। वहीं, शाम 4:00 से 4:30 बजे के बीच मधुरा जसराज का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: हॉन्टेड हाउस में रहती थीं Sargun Mehta? मुंबई आते ही हो गया था भूत से सामना

Advertisement

शोक में डूबी इंडस्ट्री

अब पंडित जसराज और उनकी पत्नी मधुरा जसराज के परिवार वाले, रिश्तेदार, करीबी और मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां अंतिम संस्कार में शामिल होंगी। सभी मधुरा जसराज को अब श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति की दुआ मांगते हुए उनके काम को याद कर रहे हैं। बता दें, मधुरा ने अपने पति पंडित जसराज को श्रद्धांजलि देने के लिए 'संगीत मार्तंड पंडित जसराज' (Sangeet Martand Pandit Jasraj) नाम की एक डॉक्यूमेंट्री बनाई थी। ये डॉक्यूमेंट्री साल 2009 में आई थी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो