होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

30 की उम्र में कोरियन सिंगर की मौत; दोस्तों संग चल रही थी शराब पार्टी, अचानक गिरी और तोड़ दिया दम

Singer Park Bo Ram Passes Away: फेमस कोरियन के-पॉप सिंगर पार्क बो राम की 30 साल की उम्र में मौत हो गई है। उनके निधन से पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सिंगर की मौत कैसे हुई इसका खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
10:12 AM Apr 12, 2024 IST | Jyoti Singh
Korean Singer Park Bo Ram Passes Away
Advertisement

Korean Singer Park Bo Ram Passes Away: कोरियन इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आ रही है। मशहूर के-पॉप सिंगर पार्क बो राम (Park Bo Ram) ने 30 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिंगर की मौत की जानकारी उनकी एजेंसी, XANADU एंटरटेनमेंट की ओर से दी गई है। एजेंसी ने बयान जारी करते हुए बताया कि सिंगर पार्क बो राम की 11 अप्रैल की देर शाम अचानक मौत हो गई है। इस खबर के आते ही म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

मौत की वजह का खुलासा नहीं

बता दें कि सिंगर पार्क बो राम की मौत कैसे हुई इसकी वजह का अब तक खुलासा नहीं हो सका है। नामयांगजू पुलिस स्टेशन ने एक रिपोर्ट जारी की है, जिसमें कहा गया कि बो राम की जब मौत हुई तो वो दोस्तों के साथ शराब पी रहीं थी। फिलहाल पुलिस बो राम की मौत के कारणों की जांच कर रही है।

Advertisement

एजेंसी ने की मौत की पुष्टि

उधर, सिंगर की मौत के बाद उनकी एजेंसी XANADU एंटरटेनमेंट ने एक बयान जारी करते शुक्रवार, 12 अप्रैल को कोरिया में उनकी मौत की पुष्टि की। बयान में लिखा, 'पार्क बो राम 11 अप्रैल की देर शाम को अचानक हमें छोड़कर चली गईं। हमारा दिल बहुत परेशान है क्योंकि हम उनके फैंस को अचानक इस दुखद खबर से अवगत करा रहे हैं। सिंगर के परिवार के साथ बातचीत के बाद उनके अंतिम संस्कार की जानकारी शेयर की जाएगी।'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, के-पॉप सिंगर पार्क बो राम इस साल अपने नए गानों की रिलीज पर काम कर रहीं थी। उन्होंने महज 17 साल की उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखा था। साल 2010 में वह सिंगिंग कम्पटीशन 'सुपर स्टार के 2' का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Singer Deathtop News
Advertisement
Advertisement