whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Parul Gulati की खून में लथपथ तस्वीरें वायरल, कैसे हुई एक्ट्रेस की ये हालत?

Parul Gulati Injury Photos: एक्ट्रेस पारुल गुलाटी की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें एक्ट्रेस की हालत देख कोई भी परेशान हो सकता है। वो बेहद घायल दिख रही हैं।
02:52 PM Oct 16, 2024 IST | Ishika Jain
parul gulati की खून में लथपथ तस्वीरें वायरल  कैसे हुई एक्ट्रेस की ये हालत
Parul Gulati Injury Photos
Advertisement

Parul Gulati Injury Photos: पॉपुलर एक्ट्रेस पारुल गुलाटी की सोशल मीडिया पर कुछ भयानक तस्वीरें सामने आई हैं। इन फोटोज को देखने के बाद फैंस भी चिंता में पड़ सकते हैं। एक्ट्रेस की हालात बेहद नाज़ुक लग रही है। ऐसा लग रहा है जैसे पारुल गुलाटी किसी भयानक हादसे का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों में वो बेहद घायल अवस्था में नजर आ रही हैं। उनकी फोटोज देखने के बाद कोई भी डर जाएगा। पारुल गुलाटी पूरी तरह से इंजर्ड लग रही हैं।

पारुल गुलाटी हुईं घायल?

सामने आई तस्वीरों में पारुल गुलाटी की लेफ्ट साइड खून से लथपथ नजर आ रही है। एक्ट्रेस के चेहरे पर भी ब्लड ही ब्लड नजर आ रहा है और उनके हाथ भी खून से सने हुए हैं। एक्ट्रेस की बाजुएं, कलाई और हाथ बुरे हाल में हैं। एक्ट्रेस की नाक से भी खून बह रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे पारुल गुलाटी के साथ कोई एक्सीडेंट हो गया और एक्ट्रेस की ऐसी हालत हो गई। सोशल मीडिया पर अब एक्ट्रेस की इस कंडीशन में कई फोटोज ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

पारुल गुलाटी की खून से सनी तस्वीरों ने मचाई सनसनी

आपको बता दें, खुद एक्ट्रेस पारुल गुलाटी के अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपना ये हाल दिखाया है। उन्होंने खुद अपनी ये दिल दहला देने वाली तस्वीरें अपने चाहने वालों के साथ शेयर की हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा है 'एक्टर की जिंदगी का बस एक दिन।' अब उनका ये कहने का क्या मतलब है? क्या शूटिंग करते हुए उनकी ये हालात हुई है? एक्ट्रेस ने खुद फैंस को उनके सभी सवालों का जवाब दे दिया है। पारुल गुलाटी ने एक बड़ा खुलासा किया है।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Baba Siddique के मरने से पहले क्या थे आखिरी शब्द? शूटर उठा रहे थे फ्री शरबत का लुत्फ

क्या है वायरल फोटोज का सच?

उन्होंने अपने इन तस्वीरों की सच्चाई बताई है। बता दें, एक्ट्रेस पारुल गुलाटी एकदम ठीक हैं। उन्हें कोई चोट नहीं आई है और वो न ही किसी हादसे का शिकार हुई हैं। ये तो बस मेकअप है जो उन्होंने अपने किसी प्रोजेक्ट के शूट के लिए किया है। अब एक्ट्रेस का ये लुक बेहद वायलेंट लग रहा है। लगता है एक्ट्रेस कोई इंटेंस रोल में नजर आने वाली हैं। अब वायरल फोटोज की सच्चाई जानकर एक तरफ फैंस राहत की सांस ले रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके इस प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो