whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ब्रेकअप के सदमे से उबरी एक्ट्रेस ने रचाई शादी! मांग के सिंदूर की वायरल तस्वीरों से मिले संकेत

Pavitra Punia Wedding: एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने फैंस का अटेंशन ग्रैब कर लिया है। हर कोई यही सवाल कर रहा है कि क्या उन्होंने किसी से शादी कर ली है? उनकी कुछ तस्वीरें वायरल होने के बाद ये सवाल उठ रहे हैं।
01:51 PM Sep 02, 2024 IST | Ishika Jain
ब्रेकअप के सदमे से उबरी एक्ट्रेस ने रचाई शादी  मांग के सिंदूर की वायरल तस्वीरों से मिले संकेत
Pavitra Punia Wedding

Pavitra Punia Wedding: पॉपुलर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया अपनी कुछ तस्वीरों के चलते लाइमलाइट में आ गई हैं। अब उनकी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। पवित्रा पुनिया बिग बॉस से काफी ज्यादा सुर्खियों में आई थीं। रियलिटी शो में एक्ट्रेस को एजाज खान से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरू की और लिव-इन में रहने के बाद कपल ने सगाई तक कर ली थी। हालांकि, बाद में इनका ये रिश्ता टूट गया। एजाज और पवित्रा ने ऑफिशियली अपने ब्रेकअप को कन्फर्म भी किया।

पवित्रा पुनिया ने कर ली शादी?

वहीं, अब पवित्रा पुनिया की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने अचानक शादी रचा ली है। अब पवित्रा पुनिया की सीक्रेट वेडिंग की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही हैं। इन फोटोज को एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। तस्वीरों में पवित्रा किसी नई नवेली दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अब अपने लुक को जमकर फ्लॉन्ट किया है।

एक्ट्रेस की तस्वीरों ने मचाई सनसनी

पवित्रा पुनिया एक खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं। उन्होंने न सिर्फ माथे पर सिन्दूर लगाया है बल्कि बिंदी, हाथों और पैरों में मेहंदी, कंगन और पायल भी पहनी है। एक्ट्रेस 16 श्रृंगार करके अपनी तस्वीरें फ्लॉन्ट कर रही हैं। इन्हें देखकर ऐसा ही लग रहा है जैसे उन्होंने शादी कर ली हो। हालांकि, अभी उनकी शादी की खबर पर मुहर नहीं लगाई जा सकती क्योंकि एक्ट्रेस यहां वो भगवान के दर्शन के लिए आई थीं और हो सकता है कि उनकी मांग में सिन्दूर माथा टेकते हुए लगा हो।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan ने की Dangal 2 की तैयारी? इंटरनेट पर वायरल तस्वीरों से फैंस को मिला हिंट

फैंस भी कंफ्यूज

अब एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस भी एक्ट्रेस की शादी को लेकर कंफ्यूज हो गए हैं। क्या उन्होंने वाकई शादी रचा ली है या फिर मामला अलग है अब सब एक्ट्रेस से यही सवाल कर रहे हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने फिलहाल चुप्पी बनाई हुई है जो फैंस को काफी खल रही है। अगर पवित्रा पुनिया ने शादी कर भी ली, तो सबसे बड़ा सवाल ये है कि उनका दूल्हा कौन है? फिलहाल इस पर सस्पेंस बना हुआ है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो