खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Komal Singh की कातिलाना अदाओं पर फिसला Pawan Singh का दिल, भोजपुरिया सिंगर के गाने ने पार किए 100 मिलियन व्यूज

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के गानों को खूब पसंद किया जाता है। इन दिनों उनका एक रोमांटिक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो कई गानों के रिकॉर्ड भी तोड़ रहा है।
11:57 AM Oct 29, 2023 IST | Vandana Saini
Pawan Singh Bhojpuri Song Hila Ke Naach (Photo Credit - YouTube)
Advertisement

Pawan Singh Bhojpuri Song Hila Ke Naach: भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) अपने गानों को लेकर अपने फैंस के बीच छाए रहते हैं। पवन सिंह के फैन फॉलोइंग देश भर ही नहीं बल्कि दुनिया भर में है। उनके गानों को भोजपुरी फैंस के साथ-साथ हिंदी सिनेमा प्रेमी भी बेहद पसंद करते हैं। उनके गाने अक्सर ट्रेंडिंग में बने रहते हैं। हाल में पवन सिंह का एक ऐसा ही गाना 'हिला के नाच' (Pawan Singh Song Hila Ke Naach) फैंस के बीच धूम मचा रहा है। गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

पवन सिंह का ये गाना 4 महीने पहले रिलीज हुआ था, जिस पर बड़ी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस कोमल सिंह (Komal Singh) नजर आ रही हैं, जिनकी दिलकश अदाओं के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं। गाने में कोमल और पवन सिंह की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है।

यह भी पढ़ें: जब Kriti Kharbanda के होटल रूम में मिला Hidden Camera, कई रातों तक सो नहीं पाईं एक्ट्रेस

Pawan Singh का गाना मचा रहा धमाल

वहीं, अगर पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने 'हिला के नाच' (Hila Ke Naach) के बारे में बात करें तो, इस गाने को खुद पवन सिंह ने भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर गाया है। गाने के बोल छोटू यादव ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है। गाने के वीडियो पर अब तक 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। फैंस कमेंट्स कर गाने की और पवन सिंह-कोमल सिंह की जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

खूब पसंद किए जाते हैं Pawan Singh के गाने 

ये कोई पहला मौका नहीं है, जब पवन सिंह के गाने को पसंद किया जा रहा है। पवन सिंह एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ एक शानदार सिंगर भी है। उनके गाने सोशल मीडिया से लेकर फैंस के बीच खूब धूम मचाते हैं। उनके एक गाने पर करोड़ों में व्युज आते हैं। वहीं अगर पवन सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर अब तक 70 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों और 100 से ज्यादा भोजपुरी म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुके हैं, जिसको खूब पसंद किया जाता है।

Advertisement
Tags :
Bhojpuri Song Hila Ke NaachBhojpuri SongsPawan SinghPawan Singh Bhojpuri SongsPawan Singh Song Hila Ke NaachPawan Singh Songsshilpi rajपवन सिंहपवन सिंह का गानापवन सिंह का गाना हिला के नाचपवन सिंह के भोजपुरी गानेभोजपुरी गाना हिला के नाचभोजपुरी गानेशिल्पी राज
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement