whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Stree 2 का गाना 'Aayi Nai' पवन सिंह को कैसे मिला? भोजपुरी स्टार ने रिवील की वजह

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह एक बार फिर से 'आई नहीं' गाने को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इंटरनेट पर 'स्त्री 2' के इस गाने ने जमकर धूम मचा रखी है। हर किसी को पवन का ये गाना बेहद पसंद आ रहा है।
12:36 PM Sep 16, 2024 IST | Nancy Tomar
stree 2 का गाना  aayi nai  पवन सिंह को कैसे मिला  भोजपुरी स्टार ने रिवील की वजह
Pawan Singh,stree 2

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह की दुनिया दिवानी है। पवन सिंह के गानों का फैंस में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। सुपरस्टार का गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा जाता है और यूजर्स पागल हो जाते हैं। इन दिनों पवन सिंह सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में आई फिल्म 'स्त्री 2' में एक गाना गाया है, जिसका नाम है 'आई नहीं'। ये गाना इस वक्त सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा है। आखिर पवन सिंह को कैसे ये गाना मिला? आइए जानते हैं...

Advertisement

पवन सिंह को कैसे मिला 'आई नहीं'?

इसका खुलासा खुद पवन सिंह ने किया है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें ये गाना मिला। सिंगर ने कहा कि जब उनके भाई ने उन्हें बताया कि ऐसी-ऐसी बात है, तो उन्होंने मना कर दिया। पवन ने कहा कि जब भाई ने मुझे ये सब बताया, तो मैंने कहा कि नहीं हो पाएगा। मैं फ्लाइट में कम ही बैठता हूं। इसके नुकसान भी है और इसलिए मैं कम ही बैठना पसंद करता हूं। मैंने उसको बोल दिया था कि यहां बहुत सारा काम है और मैं यहां से नहीं जा पाऊंगा।

Advertisement

क्या बोले पवन सिंह?

उन्होंने कहा कि सामने वाले का बड़प्पन ही है, जो ये मिल गया। एक भाई आए और उन्होंने बताया कि उनका खुद का स्टूडियो है और मैं अपने गाने स्टूडियो में ही शूट करता हूं। जब मैंने इतने हाी रेंज के गाने को सुना, तो मुझे लगा कि शायद मैं इसे नहीं कर पाऊंगा, लेकिन मैंने फिर भी एक कोशिश की और मैंने आधे घंटे में ही गाना गा दिया, जो अगले दिन रिलीज भी हो गया। हालांकि इस पर रातभर काम किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

Advertisement

मैं फिल्म जरूर देखूंगा- पवन सिंह

पवन सिंह ने आगे कहा कि भले ही मैंने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है, लेकिन लोग आकर बताते हैं कि जब ये गाना बजता है, तो सिनेमाघरों में हल्ला होता है। मैं इस फिल्म को जरूर देखूंगा। ये गाना फिल्म के आखिर में है, लेकिन फिर भी लोगों ने इसे बेहद प्यार दिया है। मैं तो इसे किस्मत ही कहूंगा क्योंकि मैं हर रोज कुछ नया सीखता हूं और इस बार भी मैंने ऐसा ही किया है।

यह भी पढ़ें- पिता की मौत के बाद Malaika Arora का तलाक चर्चा में क्यों? सालों पुराना किस्सा अचानक सुर्खियों में

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो