खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भोजपुरिया स्टार्स कुछ ऐसे सेलिब्रेट कर रहे Diwali, सोशल मीडिया पर फैंस को दी शुभकामनाएं

Bhojpuri Stars Celebrate Diwali: आज दिवाली के खास मौके को भोजपुरी इंडस्ट्री के तमाम जाने-माने स्टार्स अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं और कुछ इस अंदाज में अपने फैंस को विश कर रहे हैं।
12:54 PM Nov 12, 2023 IST | Vandana Saini
Bhojpuri Stars Celebrate Diwali (Photo Credit - Instagram)
Advertisement

Bhojpuri Stars Celebrate Diwali: आज दिवाली का पावन पर्व पूरे देश में धूम-धाम से मनाया जा रहा है, जिसकी चका चौंध आम जनता से लेकर बॉलीवुड तक देखी जा सकती है। ऐसे में हमारे भोजपुरी इंडस्ट्री क्यों पीछे रहे। वहां भी दिवाली का पर्व बेहद उत्साह के साथ अपने-अपने अंदाज में मना रहे हैं और साथ ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को भी दिवाली की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Advertisement

ऐसे बहुत से भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर कर अपने तमाम फैंस को दिवाली की बधाई और शुभकामनाएं दीं, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है।

Ravi Kishan ने दी फैंस को शुभकामनाएं

सबसे पहले भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड, साउथ सिनेमा और राजनीति जगत में अपनी पहचान बनाने वाले सुपरस्टार रवि किशन की बात करते हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अपनी एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दीं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा 'Wish you all a Very Happy Diwali'।

Advertisement

Akshara Singh ने भी खूबसूरत अंदाज में दी शुभकामनाएं

साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो-वीडियो शेयर कर अपने फैंस को बेहद ही खूबसूरत अंदाज में दिवाली की शुभकामनाएं दीं। उनका ये अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है।

Rani Chatterjee ने भी दी फैंस को शुभकामनाएं

अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रानी चटर्जी ने भी अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'दबंग' स्टाइल में दिवाली विश करती नजर आ रही हैं। उनका ये स्टाइल उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal को कैसी लगी Katrina Kaif और Salman Khan की Tiger 3? पोस्ट शेयर कर कही ऐसी बात

Nidhi Jha और Yash ने भी शेयर किया वीडियो

इसके अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री के बेस्ट और लवेबल कपल माने जाने वाले यश मिश्रा और निधि झा ने भी बेहद रोमांटिक अंदाज में अपने फैंस को दिवाली की बधाई दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें दोनों साथ में फुलझड़ी जलाते नजर आ रहे हैं।

Pawan Singh ने भी दी फैंस को शुभकामनाएं

वहीं, भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर दिवाली के कुछ पोस्ट्स शेयर करते हुए अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं, जो उनके फैंस को पसंद आ रही हैं और वो भी कमेंट्स बॉक्स में अपने पसंदीदा स्टार को दिवाली विश कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Akshara SinghDiwali 2023Pawan SinghRani Chatterjee
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement