whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'Pawan Singh मुर्दाबाद', काराकाट में एक्टर और भोजपुरी सिंगर Anupama Yadav के खिलाफ हुई जनता?

Pawan Singh Lok Sabha Election 2024: पवन सिंह को बिहार की जनता से खूब प्यार मिल रहा था। इसी वजह से जीत की उम्मीद में वो काराकाट क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी बनकर चुनाव में उतर गए। वहीं, अब एक्टर को बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें लोग पवन सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाते दिख रहे हैं।
03:33 PM May 30, 2024 IST | Ishika Jain

Pawan Singh Lok Sabha Election 2024: (By- रविकेश उपाध्याय) काराकाट में अंतिम चरण के मतदान हैं। लेकिन काराकाट अब हॉट सीट बन गई है। भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) यहां से चुनाव लड़ रहे हैं। लेकिन काराकाट क्षेत्र से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें भोजपुरी की गायिका अनुपमा यादव (Anupama Yadav) को आम लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। यह वीडियो काराकाट क्षेत्र के किस गांव का है? यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन वायरल वीडियो में कुछ लोग 'पवन सिंह मुर्दाबाद' के नारे लगा रहे हैं। साथ ही अनुपमा यादव से वापस जाने के लिए भी कह रहे हैं।

पवन सिंह के खिलाफ लगे नारे

पवन सिंह का विरोध कर रहे लोग लालू प्रसाद यादव के जयकारे लगा रहे हैं और खुद को RJD (Rashtriya Janta Dal) का वोटर बताते हुए अनुपमा यादव का विरोध कर रहे हैं। इस दौरान वो उनसे गांव से चले जाने की बात चिल्ला-चिल्ला कर कह रहे हैं। वायरल वीडियो में अनुपमा यादव असहज दिख रही हैं। उनकी गाड़ी को घेर कर लोग पवन सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाते सुनाई दे रहे हैं। लेकिन इस वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज 24 नहीं करता है। इस वीडियो को पहले का बताया जा रहा है। बता दें, पावर स्टार पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने भोजपुरी के कई गायक, अभिनेता, कलाकार सामने आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से लेकर कई दिग्गज भोजपुरी के कलाकार पवन सिंह के लिए मैदान में उतरे हुए हैं। ऐसे में काराकाट क्षेत्र में जहां पवन सिंह के चुनाव जीतने की चर्चा है, वहीं उनके विरोध में मुर्दाबाद के नारे लगाए जाना कई सवाल खड़े कर रहे हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते हैं। बहरहाल फिर भी यह चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां वैसे त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता है। एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा तथा सीपीआई के प्रत्याशी राजाराम सिंह के बीच पवन सिंह पहुंचे हैं। ऐसे में यहां का चुनाव दिलचस्प हो गया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस ने भी ‘सचिव जी’ को दी शाबाशी, Panchayat के सीन से मिली असल जिंदगी की सीख

भाजपा ने भी दिखाया बाहर का रास्ता

पवन सिंह जब से चुनाव में उतरे है हर दिन अलग ही नजारे देखने को मिल रहे हैं। पहले भाजपा ने एक्टर को अपनी पार्टी से बाहर किया और अब जनता उनके खिलाफ खड़ी दिख रही है। ऐसे में फैंस को डर है कि कहीं एक्टर की सारी मेहनत पर पानी न फिर जाए। वैसे पवन सिंह चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कभी महंगी गाड़ियां लेकर वो लोगों के बीच पहुंच जाते हैं तो कभी हैलीकॉप्टर मंगवाकर दोस्त से अपने लिए वोट अपील करवाते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो