whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Pawan Singh का चुनाव में हार के बाद बड़ा ऐलान, नई पार्टी बना बिहार में उतारेंगे उम्मीदवार

Pawan Singh Bihar Assembly Elections 2025: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह लोकसभा चुनाव में हार के बाद अब विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। एक्टर ने अब एक बड़ा ऐलान किया है, जिसके बारे में जानकर उनके स्पोर्ट्स और फैंस खुश हो जाएंगे। अब जानते हैं एक्टर कौन-सा नया दांव खेलने वाले हैं।
03:19 PM Jun 11, 2024 IST | Ishika Jain
pawan singh का चुनाव में हार के बाद बड़ा ऐलान  नई पार्टी बना बिहार में उतारेंगे उम्मीदवार
Pawan Singh Bihar Assembly Elections 2025

Pawan Singh Assembly Elections 2025: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) लोकसभा चुनाव 2024 में चाह कर भी जीत नहीं पाए। लाखों वोटों की कमी से एक्टर हार गए लेकिन उनका हौसला अभी भी बुलंद है। बिहार की काराकाट सीट से निर्दलीय उम्मीदवार बनकर चुनाव में खड़े होने के बाद पवन सिंह को नतीजों में झटका जरूर लगा, लेकिन उन्होंने उदास होकर समय बर्बाद करने की जगह आगे के लिए कमर कस ली है। अब उन्होंने लोकसभा चुनाव में हार के बाद एक बड़ा ऐलान किया है।

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पवन सिंह का ऐलान

अब पवन सिंह राजनीति के मैदान में और भी दमदार बनकर उतरेंगे। लोगों से मिल रहे प्यार को देखते हुए पवन सिंह ने अपने राजनितिक करियर को और आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। अब एक्टर जल्द ही अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने वाले हैं और नई पार्टी के साथ ही मैदान में आएंगे। इतना ही नहीं उनकी नई पार्टी का नाम भी रिवील हो गया है। पवन सिंह की पार्टी 'सर्व समाज पार्टी' के नाम से जानी जाएगी। ये पार्टी अब बिहार विधानसभा चुनाव 2025 (Bihar Vidhan Sabha Election 2025) में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

एक्टर ने खेला नया दांव

अब पवन सिंह का ये दांव कितना कामयाब होता है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन इस बार एक्टर पहले वाली गलतियां नहीं दोहराएंगे। एक चुनाव से पवन सिंह कई सीख ले चुके हैं जो अब उन्हें बिहार विधानसभा चुनाव में काम आने वाली हैं। कहा जा रहा है कि पवन सिंह अब बिहार में आशीर्वाद यात्रा पर निकलेंगे। वो अब इसकी तैयारियां कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut थप्पड़कांड की आरोपी की चांदी, पार्टी का ऐलान-गिफ्ट करेंगे सोने की अंगूठी

लोकसभा चुनाव में मिली हार

बात लोकसभा चुनाव की करें तो पवन सिंह 2 लाख 26 हजार 474 वोट पाने में कामयाब हुए थे। एक्टर ने चुनाव प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। महंगी गाड़ी से लेकर हैलीकॉप्टर और बड़े भोजपुरी स्टार्स का पवन सिंह ने सहारा लिया था। बावजूद इसके एक्टर चुनाव में जीत का झंडा गाड़ नहीं सके। लेकिन बिहार विधानसभा चुनाव 2025 उन्हें खुद को साबित करने का एक और मौका देगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो