whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Pawan Singh ने की 1 साल में महज 51 लाख की कमाई, खुद को एक्‍टर नहीं बताया समाजसेवी; 6 मामले दर्ज

Pawan Singh Nomination In Lok Sabha Election: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को लेकर अब कुछ बड़े खुलासे हुए हैं। एक्टर ने अब चुनाव में उतरने के बाद अपना नामांकन पत्र भर दिया है। इसमें उनकी नेट वर्थ से लेकर उन पर चल रहे सभी केस के बारे में जानकारी सामने आ गई है।
03:05 PM May 10, 2024 IST | Ishika Jain
pawan singh ने की 1 साल में महज 51 लाख की कमाई  खुद को एक्‍टर नहीं बताया समाजसेवी  6 मामले दर्ज
Pawan Singh in Karakat Lok Sabha Election

Pawan Singh Nomination In Lok Sabha Election: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) पिछले कुछ दिनों से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर हर दिन कुछ ऐसा कर देते हैं कि लोग सोच में पड़ जाते हैं। वहीं, अब उन्होंने आखिरकार चुनाव के लिए अपना नामांकन भर दिया है। इस दौरान उन्हें लेकर ऐसी-ऐसी जानकारियां सामने आई हैं जिसके बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे। बिहार की काराकाट सीट से निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह ने अपने नामांकन पत्र में कई शॉकिंग खुलासे किए हैं।

पवन सिंह की कमाई को लेकर शॉकिंग खुलासा

सबसे पहले तो आप जब उनकी सालाना इनकम के बारे में जानेंगे तो आपको एक बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल, अब अपने नामांकन पत्र में पवन सिंह ने रिवील किया है कि बीते 1 साल में उन्होंने सिर्फ 51,58,070 लाख रुपये की कमाई की है। ये इनकम एक एक्टर होने के नाते बेहद छोटे ही लगती है। जहां आम कलाकरों की एक फिल्म की फीस कई करोड़ होती हैं वहीं भोजपुरी के मशहूर सिंगर और एक्टर महज लाखों में कमाई कर रहे हैं। ये आंकड़ा वाकई शॉकिंग है। वहीं, 2021 से 2022 के बीच पवन सिंह ने 35,44,130 लाख रुपये कमाए थे। यानी एक्टर की 1 साल में कमाई 16,13,940 लाख रुपये बढ़ी है।

हाथ में सिर्फ 60 हजार रुपये

वहीं, इस रिपोर्ट में ये भी पता चला है कि उनके हाथ में महज 60 हजार की नकदी है। साथ ही उनके बैंक खतों में करीब 2 करोड़ 60 लाख 10 हजार 237 रुपये पड़े हुए हैं। बात अगर पवन सिंह के कार कलेक्शन की करें तो उनके पास 4 वाहन हैं। इनमे एक 20 लाख की फॉर्च्यूनर, करीब 25 लाख की इनोवा, 94 लाख की रेंज रोवर और एक 60 हजार की स्कूटी शामिल है। ये सब मिलाकर 1 करोड़ 39 लाख 75 हजार 391 रुपये होते हैं।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill का पोज देख लोगों ने लिए मजे, बोले- ‘ऐसे पब्लिक में पोट्टी नहीं करते’

पवन सिंह के खिलाफ 7 केस हैं दर्ज

हैरानी की बात तो ये है कि इस नामांकन पत्र में पवन सिंह ने खुद को एक्‍टर नहीं बल्कि समाजसेवी बताया है। उन्होंने ऐसा क्यों किया ये सोचकर तो हर कोई दंग है। वहीं, पवन सिंह के नाम पर कितने क्रिमिनल केस दर्ज हैं इस बात का भी खुलासा हुआ है। बता दें, एक्टर के खिलाफ 7 केस दर्ज हैं जिनमें से 5 तो आचार संहिता के उल्लंघन के मामले हैं। वहीं, उन पर एक भरण-पोषण का और एक शारीरिक शोषण, सोशल मीडिया से जुड़ा मामला भी दर्ज है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो