whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Narendra Modi के शपथ ग्रहण समारोह में लगा सितारों का जमावड़ा, राष्ट्रपति भवन में जुटे बॉलीवुड स्टार्स

PM Modi Oath Taking Ceremony: नरेंद्र मोदी की तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण समारोह से लगातार तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। आज राष्ट्रपति भवन में बॉलीवुड सेलेब्स भी इवेंट में पहुंचकर चार चांद लगा रहे हैं।
07:20 PM Jun 09, 2024 IST | Ishika Jain
narendra modi के शपथ ग्रहण समारोह में लगा सितारों का जमावड़ा  राष्ट्रपति भवन में जुटे बॉलीवुड स्टार्स
PM Modi Oath Taking Ceremony

PM Modi Oath Taking Ceremony: आज पूरे देश में एक ही चीज को लेकर चर्चा चल रही है। कुछ ही देर में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। ये एक ऐतिहासिक पल हैं। जवाहर लाल नेहरू के बाद नरेंद्र मोदी वो दूसरे भारतीय नेता हैं जो तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। ऐसे में आज राष्ट्रपति भवन नेताओं और सेलिब्रिटीज से भर चुका है। साल 2014 और 2019 के बाद एक फिर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री के पद की शपथ लेकर एक नया रिकॉर्ड बनाने वाले हैं।

बॉलीवुड स्टार्स से लेकर अंबानी तक हुए शामिल

ऐसे में अब नई बड़े स्टार्स उन्हें शपथ लेते हुए देखने के लिए पहुंच रहे हैं। साउथ इंडस्ट्री की शान और बॉलीवुड के बड़े नाम यानी एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) भी अब वहां पहुंच चुके हैं। उनके अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor) और अनुपम खेर (Anupam Kher) भी शामिल हो गए हैं। मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपने अपने बेटे अनंत अंबानी के साथ इस खास पल का हिस्सा बनने पहुंच चुके हैं।

शाहरुख और अक्षय दिखे साथ 

इनके अलावा बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने दोस्त अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ दिखाई दिए हैं। दोनों को एक तस्वीर में गले लगते हुए भी देखा गया है। अब इनकी ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। मथुरा से तीसरी बार लोकसभा चुनाव जीतने वालीं हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा है कि ये एक खुशी का पल है और जो काम अब तक अधूरे रह गए थे वो तीसरी बार में पूरे हो जाएंगे।

कंगना और चिराग भी पहुंचे

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जो मंडी से लोकसभा चुनाव 2024 में जीत हासिल कर चुकी हैं वो भी सज-धजकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बनने आई हैं। साथ ही चिराग पासवान (Chirag Paswan) के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। वो नरेंद्र मोदी के विश्वास पर खरे उतरने की बातें कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Netflix की रोमांटिक Korean सीरीज ने बॉलीवुड रोमांस को पछाड़ा, किसिंग सीन ने लगाई आग

विक्रांत मैसी- राजकुमार हिरानी के साथ आए नजर

12वीं फेल (12th Fail) एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) भी सूट-बूट में सज-धजकर राष्ट्रपति भवन पहुंचे और वो बेहद खुश दिखाई दिए और उन्होंने कहा है कि वो आने वाले 5 साल देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। उनके साथ फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) भी नजर आए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो