whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Poacher: कौन है 10 साल का अशोक? जिसके लिए जंगल में भटक रहीं Alia Bhatt

Alia Bhatt, Poacher Teaser Out: आलिया भट्ट की आने वाली सीरीज का टीजर आउट हो गया है, जो बेहद शानदार है। आप भी देखें...
02:01 PM Feb 12, 2024 IST | Nancy Tomar
poacher  कौन है 10 साल का अशोक  जिसके लिए जंगल में भटक रहीं alia bhatt
Poacher, Image Credit- News24

Alia Bhatt, Poacher Teaser Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आने वाली सीरीज 'पोचर' को लेकर सुर्खियों में है। फैंस का इंतजार खत्म करते हुए मेकर्स ने इसकी पहली झलक शेयर की है, जिसमें आलिया भट्ट 10 साल के अशोक के मर्डर की जांच करती नजर आ रही हैं। जैसे ही टीजर वीडियो सामने आया तो सोशल मीडिया पर छा गया। फैंस इसे देखकर सीरीज के लिए एक्साइटेड हो गए हैं।

आलिया भट्ट ने शेयर किया वीडियो टीजर

बता दें कि इस टीजर वीडियो को खुद आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। टीजर वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने इसके कैप्शन में लिका कि इस अवेयरनेस वीडियो को शूट करने के लिए मैंने एक दिन से भी कम टाइम जंगल में बिताया, लेकिन इसके बावजूद इसने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए। मर्डर इज मर्डर... और अब मैं और इंतजार नहीं कर सकती #RichieMehta और कमाल की कास्ट @nimisha_sajayan @roshan.matthew @dibyenduofficial

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

बता दें कि आलिया भट्ट की इस सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर 23 फरवरी 2024 को रिलीज किया जाएगा। फैंस में इसके लिए जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही हैं और यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। बता दें कि आलिया की अपकमिंग सीरीज एक इन्वेस्टिगेटिव क्राइम सीरीज है, जो रियल इवेंट्स पर बेस्ड है।

क्या है कहानी?

वहीं, अगर इस सीरीज की कहानी की बात करें तो इसमें भारत के सबसे बड़े हाथीदांत शिकार गिरोह की कहानी को दिखाया जाएगा। सीरीज के वीडियो टीजर में आलिया भट्ट जंगल में नजर आ रही है और अपने वॉयसओवर में कहानी को कहती नजर आ रही हैं। बता दें कि इस सीरीज में आलिया भट्ट बतौर एक्सीक्यूटिव प्रोड्यूसर भी काम कर रही हैं।

आलिया ने जताई खुशी

बता दें कि आलिया भट्ट ने इस सीरीज से बतौर एक्सीक्यूटिव प्रोड्यूसर जुड़ने पर खुशी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के लिए मेरे और मेरे प्रोडक्शन हाउस के लिए यह बहुत गर्व की बात है। एमी पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता रिची मेहता की आने वाली इस सीरीज में कई बेहद अहम और जरुरी मुद्दे हैं और जब मैंने इसकी कहानी सुनी थी तो इसने मुझे बहुत इंस्पायर किया। इतना ही नहीं बल्कि जब मैंने ये सुना कि ये कहानी एक रियल स्टोरी है, तो मुझे बहुत हैरानी हुई। मैं उम्मीद करती हूं कि इस सीरीज से लोगों को सच्चाई पता लगेगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो