खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्टर Clint Eastwood की गर्लफ्रेंड की मौत की असली वजह हुई रिवील, 10 साल से चल रही थी डेटिंग

Christina Sandera Death Reason: मशहूर एक्टर की गर्लफ्रेंड ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सभी लोग इस जोड़ी के टूटने की वजह से दुखी हैं। वहीं, अब एक्टर की गर्लफ्रेंड के इस दुनिया से जाने का कारण सामने आ गया है।
12:53 PM Jul 24, 2024 IST | Ishika Jain
Christina Sandera Death Reason
Advertisement

Christina Sandera Death Reason: हाल ही में मशहूर एक्टर की गर्लफ्रेंड का निधन हुआ है। 10 साल पुराने इस रिश्ते का अंत हो गया और मौत ने दो प्यार करने वालों को हमेशा-हमेशा के लिए अलग कर दिया। जाने-माने एक्टर की गर्लफ्रेंड अब इस दुनिया में नहीं रहीं। पिछले हफ्ते ही A लिस्ट एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड के निधन की जानकारी दी थी। वहीं, अब 6 दिन बाद एक्टर की लेडी लव के निधन का कारण सामने आया है।

Advertisement

एक्टर की लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड का निधन

बता दें, एक्टर क्लिंट ईस्टवुड (Clint Eastwood) की लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड क्रिस्टीना सैंडेरा ने 18 जुलाई को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। 61 साल की उम्र में क्रिस्टीना सैंडेरा ने अपनी अंतिम सांस ली थी। इसके बाद एक्टर ने अपने बयान में कहा था कि क्रिस्टीना सैंडेरा बेहद प्यारी और केयरिंग औरत थीं और वो उन्हें बेहद मिस कर रहे हैं। क्रिस्टीना सैंडेरा जहां 61 की थीं वहीं, उनके बॉयफ्रेंड यानी एक्टर क्लिंट ईस्टवुड की उम्र 94 साल है।

निधन की वजह आई सामने

उम्र के इस फासले के बावजूद दोनों का प्यार कम नहीं हुआ। वहीं, अब एक्टर की गर्लफ्रेंड की मौत कैसे हुई उसका कारण सामने आ गया है। Monterey County Health Department ने अब ये कन्फर्म किया है कि क्रिस्टीना सैंडेरा का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ है। डेथ केरिटिफके में एक्टर की गर्लफ्रेंड की मौत का कारण हृदय की धड़कन के समय या पैटर्न में अनियमितता बताया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Tishaa Kumar के निधन से टूट गए Sonu Nigam, कृष्ण कुमार की गोद में सिर रख बिलख-बिलखकर रोए सिंगर

कैसे हुई थी पहली मुलाकात?

हालांकि, क्रिस्टीना सैंडेरा के निधन का एक और कारण बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें एथेरोस्क्लेरोटिक कोरोनरी धमनी की भी समस्या थी। बात इनकी लव स्टोरी की करें तो दोनों की पहली मुलाकात साल 2014 में एक रेस्टोरेंट में हुई थी और कुछ समय बाद ही इन्होंने डेट करना शुरू कर दिया। इसके बाद जब तक क्रिस्टीना जिंदा थीं इनका रिश्ता बरकरार रहा। ऐसे में अब एक्टर गर्लफ्रेंड के निधन से टूट गए हैं।

Advertisement
Tags :
CELEBRITY DEATH
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement