whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सड़क हादसे को अंजाम देने वाला मशहूर एक्टर गिरफ्तार, कार से मारी थी बाइक को टक्कर

Actor Samrat Mukherjee Arrested: अब एक मशहूर एक्टर की गिरफ्तारी की खबर सामन आई है। इस एक्टर के हाथों एक बड़ा एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद पुलिस को उनके खिलाफ एक्शन लेना पड़ा।
01:56 PM Aug 20, 2024 IST | Ishika Jain
सड़क हादसे को अंजाम देने वाला मशहूर एक्टर गिरफ्तार  कार से मारी थी बाइक को टक्कर
Actor Samrat Mukherjee Arrested

Actor Samrat Mukherjee Arrested: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बेहद शॉकिंग खबर आई है। अब एक मशहूर एक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक्टर के अरेस्ट की खबर सुनकर फैंस भी हैरान रह जाएंगे। ये मामला रोड एक्सीडेंट का बताया जा रहा है। हिंदी और बंगाली इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर सम्राट मुखर्जी अब बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। एक्टर को उनकी एक गलती भारी पड़ गई है और पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

मशहूर एक्टर ने किया एक्सीडेंट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, टॉलीवुड एक्टर सम्राट मुखर्जी को अपनी कार से एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोलकाता पुलिस ने एक्टर को आज ही गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि अब एक्टर सम्राट मुखर्जी की मेडिकल जांच कराई जाएगी। कहा जा रहा है कि ये दुर्घटना कोलकाता के बेहाला इलाके में हुई थी, जिसके चलते अब एक्टर कानूनी शिकंजे में फंस गए हैं।

तेज स्पीड से बाइक को मार दी टक्कर

खबरों की मानें तो बेहाला के विद्यासागर कॉलोनी में रहने वाले एक 29 साल के आदमी को जो मोटरसाइकिल पर सवार था, उसे इस एक्सीडेंट के बाद पहले एम आर बांगुर अस्पताल (M R Bangur Hospital) ले जाया गया, इसके बाद उसे एसएसकेएम अस्पताल (SSKM Hospital) में ट्रांसफर कर दिया गया। अब इस सड़क दुर्घटना के विक्टिम का बयान सामने आया है। उसने अपने बयान में बताया है कि रात के करीब 12:30 बजे जब वो अपने घर लौट रहा था तब एक कार तेज स्पीड से रॉन्ग साइड से आई और उसने उसकी बाइक तो टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें: क्या फिर प्रेग्नेंट हैं मशहूर टीवी एक्ट्रेस? Shararat की मीता को देख फैंस दे रहे बधाई

एक्सीडेंट के बाद बेहोश हो गया शख्स

अब दावा किया जा रहा है कि एक्टर ओवर स्पीडिंग कर रहे थे और जैसे ही उनकी कार ने बाइक को हिट किया एक्टर की कार भी एक घर से टकरा गई और उस घर की चारदीवारी टूट गई। दूसरी तरफ बाइक पर मौजूद वो शख्स वहीं बेहोश हो गया। ऐसे में अब एक्टर के खिलाफ पुलिस को एक्शन लेते हुए उन्हें अरेस्ट करना पड़ा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो