whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्टर Thommy Schiavo की मौत का वीडियो आया सामने, बालकनी का खौफनाक नजारा उड़ा देगा होश

Thommy Schiavo Death Video: एक मशहूर एक्टर का शराब की हालत में बालकनी से गिरने पर निधन हो गया है। अब मौत के बाद एक्टर का गिरने वाला वीडियो वायरल हो गया है। जिस तरह से उनकी जान गई वो देखकर आपकी भी आंखें खुली रह जाएंगी।
01:22 PM Jul 25, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर एक्टर thommy schiavo की मौत का वीडियो आया सामने  बालकनी का खौफनाक नजारा उड़ा देगा होश
Thommy Schiavo Death Video

Thommy Schiavo Death Video: आज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक ऐसी दुर्घटना घटी जिसे कोई भी भुला नहीं पाएगा। एक मशहूर एक्टर की मौत हो गई है। उन्हें कोई बीमारी नहीं गई बल्कि उनके साथ कुछ ऐसा हो गया कि ये सच जानने के बाद कोई भी शराब को हाथ लगाने से पहले सो बार सोचेगा। दरअसल, शराब ही एक्टर की मौत का कारण बनी है। नशे में चूर इस एक्टर ने अपनी सुध-बुध गवा दी और फिर उनके साथ  क्या हुआ वो सब एक वीडियो में कैद हो गया है।

पार्टी करते-करते मौत के मुंह में गए एक्टर 

बता दें, ब्राजील के मशहूर एक्टर थॉमी शियावो ने 39 साल की उम्र में अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया। हैरानी की बात तो ये है कि पार्टी करते-करते एक्टर खुद मौत के मुंह में चले गए। बताया जा रहा है कि एक्टर थॉमी शियावो अपने घर में दोस्तों के साथ बैठकर शराब का लुत्फ उठा रहे थे और वो नशे में इस कदर डूब गए कि अपने होश खो बैठे। न तो एक्टर ठीक से चल पा रहे थे और न ही कुछ सोच और समझ पा रहे थे। ऐसे में अपने अपार्टमेंट की बालकनी से गिरने की वजह से उनकी मौत हो गई।

बालकनी से गिरने पर हुई मौत

शनिवार की सुबह एक्टर अपने घर के सेकंड फ्लोर की बालकनी से गिर गए और उन्हें बचाया नहीं जा सका। वहीं, अब एक्टर की मौत एक कैमरे में कैद हो गई है। उनके आखिरी पलों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पूरी वारदात नजर आ रही है। ये वीडियो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर थॉमी शियावो अपनी बालकनी में नशे की हालत में हैं और उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा है। पहले चलते-चलते एक्टर की चप्पल निकलती है वो उसे पहनने की जगह जमीन पर लेट जाते हैं और आराम करने लगते हैं।

यह भी पढ़ें: Phir Aayi Hasseen Dillruba के ट्रेलर में पागलपन की हद पार, मिस्ट्री और सस्पेंस भी भरपूर

मौत हुई वीडियो में रिकॉर्ड

फिर एक्टर को एहसास होता है कि वो जमीन पर लेटे हैं और वो उठने की कोशिश करते हैं। इस दौरान वो गलती से बालकनी से गिरते-गिरते बचे हैं। नशे की हालत में वो बालकनी से बाहर गिर जाते। हालांकि, इसके बाद एक्टर खुद को संभालते हैं और सहारा लेकर खड़े होते हैं और एक्टर बुरी तरह से लड़खड़ाते हुए चलते हैं और आखिर में बालकनी से गिर जाते हैं। अब उनका गिरने का वीडियो देखकर फैंस की भी नींदें उड़ गई हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो