खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्ट्रेस के निधन से इंडस्ट्री में पसरा मातम, '16 एंड प्रेग्नेंट' से मिला था स्टारडम

Alumna Autumn Crittendon Passed Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बुरी खबर मिली है। अब एक बेहद कम उम्र की एक्ट्रेस का निधन हो गया है। घटनास्थल पर एक्ट्रेस को मृत घोषित कर दिया गया है।
11:59 AM Jul 23, 2024 IST | Ishika Jain
Alumna Autumn Crittendon Passed Away
Advertisement

Alumna Autumn Crittendon Passed Away: मशहूर एक्ट्रेस के निधन की बुरी खबर मिली है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक के बाद दर्द भरी खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में एक्टर कृष्ण कुमार की 20 साल की बेटी तिशा कुमार का अंतिम संस्कार हुआ है और अभी सभी लोग इस सदमे में डूबे हुए हैं। उनके बाद फेमस ब्रिटिश-अमेरिकी म्यूजिशियन शाऊल हडसन की 25 साल की बेटी लुसी-ब्लू नाइट ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका लगा है।

Advertisement

27 साल की एक्ट्रेस का निधन 

अब खबर आई है कि 27 साल की एक जानी-मानी एक्ट्रेस इस दुनिया में नहीं रहीं। एक्ट्रेस की मौत की खबर सुनकर उनके फैंस टूट गए हैं। इस एक्ट्रेस ने पॉपुलर शो '16 एंड प्रेग्नेंट' से अपनी एक खास पहचान बनाई थी। हालांकि, एक्ट्रेस की मौत कैसे हुई अभी तक उसे लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें, 27 साल की '16 एंड प्रेग्नेंट' एक्ट्रेस एलुमिना ऑटम क्रिटेंडन ने 20 जुलाई को अपनी अंतिम सांस ली है।

घटनास्थल पर एक्ट्रेस को किया मृत घोषित

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 20 जुलाई यानी शनिवार को करीब 3 बजे पुलिस को फोन आया और उन्हें तुरंत सैंडस्टन के एक घर में बुलाया गया था। जब पुलिस वहां पहुंची तो उन्हें एक महिला मिली जो रिस्पांस नहीं दे रही थी और ये एक मेडिकल इमरजेंसी थी। ऐसे में एक्ट्रेस को बचाने के लिए कई तकनीकें आजमाई गईं लेकिन कुछ भी काम नहीं आया। कहा जा रहा है कि मौके पर ही एक्ट्रेस की मौत हो गई। एक्ट्रेस एलुमिना ऑटम क्रिटेंडन को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Tishaa Kumar से पहले भी औलाद की मौत का दर्द झेल चुके हैं सेलेब्स, किसी के साथ दुर्घटना तो किसी ने कर ली आत्महत्या

जांच में जुटी पुलिस

हेनरिको पुलिस अब एक्ट्रेस एलुमिना ऑटम क्रिटेंडन की मौत की जांच कर रही है। अब एक्ट्रेस की मौत का सही कारण जानने के लिए पुलिस चीफ मेडिकल एग्जामिनर के साथ काम कर रही है। इसके अलावा एक और चीज सामने आई है कि एक्ट्रेस की बहन ने 21 जुलाई को फेसबुक पर उनके निधन की जानकारी दी थी लेकिन बाद में उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

Advertisement
Tags :
CELEBRITY DEATH
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement