whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ranveer Singh को भी न्यूड फोटोशूट में मशहूर एक्ट्रेस ने दी मात, हाथ से छुपाती दिखीं प्राइवेट पार्ट्स

Nikita Ghag Bold Photoshoot: रणवीर सिंह से इंस्पायर होकर अब एक एक्ट्रेस ने न्यूड फोटोशूट करवाया है। एक्ट्रेस की बिना कपड़ों में तस्वीरें देखकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। हर तरफ ये फोटोज आग की तरह फैल रही हैं।
04:42 PM Aug 09, 2024 IST | Ishika Jain
ranveer singh को भी न्यूड फोटोशूट में मशहूर एक्ट्रेस ने दी मात  हाथ से छुपाती दिखीं प्राइवेट पार्ट्स
Nikita Ghag Bold Photoshoot

Nikita Ghag Bold Photoshoot: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सेलिब्रिटीज के बीच एक बेंचमार्क सेट कर दिया है। एक्टर ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया था जिसे इस जन्म में तो कोई भी नहीं भूल पाएगा। साल 2022 में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पति ने अपना न्यूड फोटोशूट करवाया था और उसके बाद तो पूरी दुनिया की आंखें खुली रह गई थीं। कुछ लोगों ने जहां उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ की तो उनके बोल्ड तस्वीरों ने बड़ा बवाल भी खड़ा कर दिया था। वहीं, अब एक और एक्ट्रेस ने न्यूड पोज दे दिया है।

निकिता घाग के न्यूड फोटोशूट ने उड़ाए सबके होश

अब इस एक्ट्रेस को देखकर तो रणवीर सिंह का फोटोशूट भी आपको फीका लगेगा। यानी एक्ट्रेस ने अब बोल्डनेस के मामले में एनर्जी के पावर हाउस रणवीर सिंह को भी पछाड़ दिया है। ये एक्ट्रेस कौन हैं अब आप भी ये जानने के लिए बेताब होंगे। तो आपको बता दें, अब जिसके बोल्ड फोटोशूट के इतने चर्चे हो रहे हैं वो निकिता घाग (Nikita Ghag) हैं। निकिता को आपने 'Bekaaboo 3', 'Fuh Se Fantasy' और 'Pyaar Ka Bazaar Karobaar' जैसे प्रोजेक्ट्स में देखा होगा। अब उनका इंस्टाग्राम उन्हें अलग ही फेम दिलवा रहा है।

ब्लेजर खोल दिया पोज

दरअसल, निकिता घाग ने कुछ ही घंटों पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेज रंग के लॉन्ग ब्लेजर को खोलकर एक साइड से न्यूड होकर पोज दे रही हैं। उनकी एक तस्वीर तो इतनी बोल्ड है कि इसे आप पब्लिक प्लेस पर भी देखते हुए शर्मा जाएंगे। एक्ट्रेस ने अपने बालों की पोनीटेल बनाकर उन्हें एकदम सेट किया हुआ है, चेहरे पर ढेर सारा मेकअप और एनिमल प्रिंट वाले बूट्स के साथ अपने लुक को कैरी किया।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela के बाथरूम क्लिप के बाद Taapsee Pannu की पूरी ‘फिल्म’ लीक, धड़ाधड़ हो रही डाउनलोड

ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

अब साइड पोज देते हुए निकिता घाग ने अपने हाथों से प्राइवेट पार्ट्स को कवर किया है। एक्ट्रेस ने जो साइड पोज दिया है उसमे वो अपना फिगर और टोंड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं और उनका ये फोटोशूट देखने के बाद सभी चौंक गए हैं। कुछ लोगों ने तो अब निकिता को सलूट शेम करना भी शुरू कर दिया है। जिस तरह से रणवीर सिंह को ट्रोल किया गया था अब निकिता भी बिल्कुल वैसे ही ट्रोल हो रही हैं। लोग एक्ट्रेस के कमेंट सेक्शन में भद्दी-भद्दी गलियां दे रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो