whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्ट्रेस को शूटिंग के दौरान आया 'पैनिक अटैक', मदद की लगाती रहीं पुकार

Niyati Fatnani Panic Attack: टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस को विदेश में शूटिंग करते हुए पैनिक अटैक आ गया। एक्ट्रेस इस दौरान सांस लेने में तकलीफ का सामना करती रहीं और डर के कारण मदद मांगती रहीं।
08:06 PM Aug 07, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर एक्ट्रेस को शूटिंग के दौरान आया  पैनिक अटैक   मदद की लगाती रहीं पुकार
Niyati Fatnani Panic Attack

Niyati Fatnani Panic Attack: एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने हाल ही में बेहद शॉकिंग खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई एक ऐसी घटना के बारे में बताया जिसके बारे में जानकर फैंस न सिर्फ हैरान होंगे बल्की चिंता में पड़ जाएंगे। दरअसल, शूटिंग के दौरान एक पॉपुलर एक्ट्रेस को पैनिक अटैक आ गया। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि 'नजर' (Nazar) फेम नियति फतनानी (Niyati Fatnani) हैं। नियति ने खुद अपनी हालत में बारे में बताया है।

रोहित शेट्टी के शो में एक्ट्रेस को आया अटैक

बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' (Khatron Ke Khiladi 14) का शूट करके वापस लौटी हैं। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के सेलिब्रिटी बेस्ड स्टंट रियलिटी शो में इस साल नियति फतनानी ने भी हिस्सा लिया और एक स्टंट करते हुए वो इतना घबरा गईं कि स्टंट के बीच में ही उन्हें अटैक आ गया। बता दें, जब उनके साथ ये हादसा हुआ तो एक्ट्रेस वाटर स्टंट कर रही थीं। अब उन्होंने रिवील किया है कि उस वक्त क्या-क्या हुआ था और वो कैसा महसूस कर रही थीं?

पानी में स्टंट करते हुए घबरा गईं एक्ट्रेस

नियति फतनानी ने बताया है कि उन्हें स्विमिंग करनी नहीं आती और जब उन्हें पानी में स्टंट करना पड़ा तो वो इस बात से काफी घबरा गईं। एक्ट्रेस ने खुद इस बात को कबूल किया है कि वो स्टंट परफॉर्म करते हुए बुरी तरह डरी हुई थीं और यही कारण था कि उन्हें पैनिक अटैक आ गया। जैसे-जैसे वो पानी में डूबी उन्हें सांस लेने में तकलीफ महसूस होने लगी और स्टंट शुरू होने से पहले ही उन्हें पैनिक अटैक का सामना करना पड़ा। नियति ने ये भी खुलासा किया है कि ऐसा उनके साथ पहले कभी भी नहीं हुआ था।

यह भी पढ़ें: जवान बच्चों की मौत का गम झेल चुके हैं ये 5 बॉलीवुड सेलेब्स, दो के तो हरे हैं जख्म

पहली बार नियति ने पैनिक अटैक का किया अहसास

एक्ट्रेस एक इंटरव्यू में बोलीं कि उन्हें पहली बार पता चला कि पैनिक अटैक क्या है? ये क्या होता है? आपको सांस नहीं आती। नियति फतनानी ने कहा कि वो स्टंटमैन को अपने पास से जाने नहीं दे रही थीं। दरअसल, स्टंटमैन एक्ट्रेस को निशान तक पहुंचाने आया था लेकिन एक्ट्रेस ने उन्हें पकड़कर रखा और जाने नहीं दिया। वो बस हेल्प, हेल्प चिलाती रहीं। वहीं, इसके अलावा उन्होंने इस शो में और भी बहुत कुछ एक्सपीरियंस किया है। उन्हें जानवरों के साथ स्टंट करते हुए कई रैश भी आए हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो