खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

35 साल के मशहूर सिंगर की लाइव शो में मौत, करंट के झटके से हुआ दर्दनाक हादसा

Ayres Sasaki Passed Away: एक मशहूर सिंगर की लाइव शो में मौत हो गई है। सिंगर के निधन से म्यूजिक इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। बेहद कम उम्र में सिंगर के साथ भयानक हादसा हो गया और वो इस दुनिया को अलविदा कह गए।
12:42 PM Jul 21, 2024 IST | Ishika Jain
Ayres Sasaki Passed Away
Advertisement

Ayres Sasaki Passed Away: म्यूजिक इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। एक मशहूर सिंगर बेहद कम उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। उनका पैशन और उनके फैन उनकी मौत का कारण बने हैं। इस निधन का कारण जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। सिंगर ने महज 35 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली है। न तो उन्हें कोई बीमारी थी और न ही कोई तकलीफ, सिंगर तो लाइव परफॉर्म कर रहे थे लेकिन ये उनका आखिरी परफॉरमेंस बन गया।

Advertisement

कॉन्सर्ट में सिंगर का निधन

बता दें, अब जिनका निधन हुआ है वो ब्राजील के मशहूर सिंगर आयरेस सासाकी थे। आयरेस अपने फैंस के लिए लाइव परफॉरमेंस दे रहे थे और इस दौरान ही उनकी जान चली गई। मौत का कारण बिजली का झटका बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 13 जुलाई को उनका एक कॉन्सर्ट था। सलीनोपॉलिस के सोलर होटल में ये कॉन्सर्ट चल रहा था और ये कॉन्सर्ट आयरेस का आखिर कॉन्सर्ट और आखिरी परफॉर्मेंस बन गया।

फैन की वजह से लगा बिजली का झटका

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिंगर ने कॉन्सर्ट के दौरान एक भीगे हुए फैन को गले से लगाया था और उसके तुरंत बाद ही उनका निधन हो गया। दरअसल, बताया जा रहा है कि फैन और सिंगर का कांटेक्ट हुआ तो पास ही के केबल से भयानक बिजली का झटका लगा। सिंगर गिटार बजा रहे थे और इस बिजली के झटके से उनकी वहीं पर मौत हो गई। हालांकि, सिंगर को ठीक करने कि और होश में लाने की कई कोशिशें की गईं लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Jasmine Bhasin को दिखना हुआ बंद, दर्द से बेहाल एक्ट्रेस बोलीं- मुझे अपनी आंखों…

जांच में जुटी पुलिस

अब पुलिस सिंगर की मौत के कारण की जांच कर रही है। अभी तक फैन की चोटों के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। साथ ही ये भी पता नहीं चल पाया है कि वो फैन गिला क्यों था। अभी पुलिस सब चीजों को पता कर रही है। बता दें, सिंगर के परिवार में उनकी एक पत्नी थी जिससे करीब 11 महीने पहले ही उन्होंने शादी रचाई थी। अब सिंगर अपनी पति को अकेला छोड़कर इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं।

Advertisement
Tags :
CELEBRITY DEATH
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement