whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'जय संतोषी मां' के डायरेक्टर और सिंगर का निधन, फिल्म इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका

Director Satram Rohra Passed Away: मशहूर सिंगर और फिल्म डायरेक्टर का निधन हो गया है। फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। एक के बाद एक बुरी खबर सुनने को मिल रही हैं।
01:34 PM Jul 19, 2024 IST | Ishika Jain
 जय संतोषी मां  के डायरेक्टर और सिंगर का निधन  फिल्म इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका
Director Satram Rohra Passed Away

Director Satram Rohra Passed Away: फिल्म इंडस्ट्री से लगातार दुखद खबरें मिल रही हैं। अभी कुछ देर पहले ही T-Series के Co-Owner कृष्ण कुमार की 20 साल की बेटी के निधन की बुरी खबर सामने आई है। कैंसर से बेहद छोटी उम्र में तीशा कुमार ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। अभी इंडस्ट्री इस सदमे से उबर भी नहीं पाई है कि अब एक और निधन की खबर सामने आ गई है। अब एक दिग्गज डायरेक्टर और सिंगर का निधन हो गया है।

डायरेक्टर और सिंगर का निधन

बता दें, पॉपुलर फिल्म 'जय संतोषी मां' के डायरेक्टर सतराम रोहरा अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने 85 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर ने मुंबई में बीते दिन यानी 18 जुलाई को अपनी अंतिम सांस ली है। वहीं, आज इस दिग्गज सिंगर और डायरेक्टर की प्रार्थना सभा रखी गई है। 20 जुलाई को उनके सभी करीबी, रिश्तेदार और चाहने वाले उल्हासनगर के साईं वासन शाह दरबार में प्रार्थना सभा का हिस्सा बनेंगे।

इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़

अब इस खबर से हर कोई दुखी नजर आ रहा है। एक के बाद एक जिस तरह से सिनेमा जगत से निधन की खबरें सुनने को मिल रही हैं लोग हैरान रह गए हैं। इन दोनों से पहले छत्तीसगढ़ के जाने-माने निर्देशक मिर्जा मसूद के निधन की जानकारी मिली है। 80 साल की उम्र में वो इस दुनिया को छोड़कर चले गए। उनके अलावा अमेरिका के पॉपुलर स्टैंड-अप कॉमेडियन के निधन का पता चला था। अब डायरेक्टर सतराम रोहरा की मौत से सभी सन्न रह गए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Hardik भाई 5 लाख वापस लो…’ Natasa Stankovic संग तलाक के बाद फैंस ने की खास डिमांड

सिंगिंग में भी हासिल थी महारत

बात अगर डायरेक्टर सतराम रोहरा की करें तो उनका जन्म पाकिस्तान में हुआ था। वो एक जाने-माने स्टेज आर्टिस्ट थे। इसके अलावा वो एक बेहतरीन सिंगर भी थे। उन्होंने अपने सिंधी गानों के 3 कैसेट भी बनाए थे। इसके अलावा उन्होंने कई सिंधी फिल्मों के लिए प्ले बैक सिंगिंग भी की थी। सतराम रोहरा कई बड़ी हिंदी और सिंधी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो