whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर फिल्म डायरेक्टर का निधन, ऋषि कपूर और सनी देओल संग किया था काम

Popular Director Sunil Sharma Passed Away: फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। अब एक मशहूर फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का निधन हो गया है। इस खबर के बाहर आते ही हर तरफ हड़कंप मच गया है। जिसे देखों वो मायूस है और सभी डायरेक्टर को याद कर भावुक हो रहे हैं।
07:22 PM May 03, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर फिल्म डायरेक्टर का निधन  ऋषि कपूर और सनी देओल संग किया था काम
Popular Director Sunil Sharma Passed Away

Popular Director Sunil Sharma Passed Away: फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद बुरी खबर सुनने को मिली है। अब एक जाने-माने डायरेक्टर का निधन हो गया है। इस निधन से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। अचानक डायरेक्टर के निधन की खबर आ गई है और हर तरफ शोक की लहर छा गई है। फिल्म इंडस्ट्री इस नुकसान से बेहद दुखी है। मशहूर डायरेक्टर की मौत की खबर लोगों को हैरान कर रही है। इस डायरेक्टर ने कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया था। जिसके बाद सिनेमा जगत में उनका काफी नाम हो गया लेकिन अब वो हमारे बीच नहीं रहे।

परिवार का टूटा दुखों का पहाड़

मशहूर फिल्म निर्माता सुनील शर्मा (Sunil Sharma) ने दम तोड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 अप्रैल को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कहा है। मुंबई में ही उन्होने अपनी अंतिम सांस ली थी। वहीं, फिल्म निर्माता सुनील शर्मा की उम्र 77 साल थी। अब वो अपने पीछे अपनी पत्नी और दो बेटियों को छोड़ गए हैं। डायरेक्टर के निधन से उनके परिवार में मातम छा गया है। हर कोई इस वक्त दुख में डूबा हुआ है। उनके परिवार ने एक सदस्य खो दिया है जिसके बाद वो खुद को संभालने की कोशिश कर रहे हैं।

Popular Director Sunil Sharma Passed Away

नहीं रहे मशहूर फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर

कई कलाकारों के साथ किया काम

बता दें, सुनील शर्मा ने 'हत्यारा' और 'हिरासत' जैसी यादगार फिल्में बनाई थीं। 'हत्यारा' में विनोद खन्ना (Vinod Khanna), मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee), राकेश रोशन (Rakesh Roshan) और निरूपा रॉय (Nirupa Roy) जैसे स्टार्स नजर आए थे। ये एक क्राइम एक्शन थी। वहीं, फिल्म 'हिरासत' में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha), हेमा मालिनी (Hema Malini) और अनिता राज (Anita Raj) जैसे एक्टर्स दिखाई दिए थे। नजर आए। ये भी एक एक्शन फिल्म ही थी।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में बैन हो गया था ये एक्टर, सालों जेल में रहा, कैंसर से लड़ा, वापसी पर कमाए 3000 करोड़

क्या है निधन की वजह?

इसके बाद उन्होंने डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने की भी ठानी और ऋषि कपूर संग एक फिल्म की। ये बात और है कि वो कभी बन ही नहीं पाई। वहीं, अब वो इस दुनिया में नहीं रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक ऑटोइम्यून बीमारी की वजह से उनकी मौत हो गई है। अब सभी लोग उन्हें याद कर इमोशनल हो रहे हैं। साथ ही उनकी आत्मा की शांति की दुआ मांग रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो