whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नहीं रहे मशहूर इन्फ्लुएंसर Sophie Hinchliffe के पिता, भावुक होकर बोलीं- 'मेरी दुनिया उलट-पुलट हो गई'

Popular Influencer Father Passed Away: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। उनके पिता का निधन हो गया है। इस बात की सूचना इन्फ्लुएंसर ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। अब उनके भावुक पोस्ट को देख फैंस को भी उनकी चिंता हो गई है। सभी इन्फ्लुएंसर के पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
05:38 PM May 08, 2024 IST | Ishika Jain
नहीं रहे मशहूर इन्फ्लुएंसर sophie hinchliffe के पिता  भावुक होकर बोलीं   मेरी दुनिया उलट पुलट हो गई
Popular Influencer Father Passed Away

Popular Influencer Father Passed Away: सोशल मीडिया से अब एक बुरी खबर सामने आई है। अब एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है जिसमें मशहूर ब्रिटिश इन्फ्लुएंसर ने शॉकिंग खुलासा किया है। इस इन्फ्लुएंसर ने अब रिवील किया है कि उसने अपने पिता को खो दिया है। पिता के निधन की दुखद खबर अब उन्होंने लोगों को सोशल मीडिया के जरिए बताई है। उनका पोस्ट देख उनके चाहने वालों का भी दिल टूट गया है। अचानक ऐसी बुरी खबर सुनकर सभी लोग शॉक्ड हैं।

इन्फ्लुएंसर के पिता का निधन

बता दें, Mrs Hinch के नाम से पहचानी जाने वाली सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सोफी हिंचलीफ (Sophie Hinchliffe) ने खुलासा किया है कि उनके पिता का निधन हो गया है। जिनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर लोगों को घर की सफाई के टिप्स मिलती हैं आज वो सभी को अपने अकाउंट से दुखद खबर सुनती हुई नजर आ रही हैं। कुछ वक्त पहले ही सोफी ने ये पोस्ट शेयर किया है जिसे देखने के बाद सभी लोग भावुक हो गए हैं। सोफी ने अपने अकाउंट से अपने पिता के साथ ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों से उनकी कई यादें जुड़ी हैं।

पिता की मौत पर भावुक हुईं इन्फ्लुएंसर

बचपन के लम्हों से लेकर शादी के इमोशंस और उनके बच्चों के साथ बिताए पिता के वो सभी खूबसूरत पल तस्वीरों के जरिए सोफी हिंचलीफ ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए हैं। उन्होंने इसके साथ ही एक भावुक नोट भी लिखा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि उनके पिता का निधन 5 अप्रैल को हुआ है। उन्होंने लिखा, '5 अप्रैल 2024 को मेरे प्यारे पिता का अचानक निधन हो गया। वो शांति से सो रहे थे और सोते हुए वो गुजर गए। मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया, पूरी तरह से उलट-पुलट हो गई हो गई है। एक गहरा अकल्पनीय दर्द हो रहा है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।'

यह भी पढ़ें: Sambhavna Seth हुईं भावुक, पिता की डेथ एनिवर्सरी से एक दिन पहले बोलीं- ‘हर दिन आपकी कमी…’

दिल तोड़ देगा पोस्ट

उन्होंने आगे लिखा, 'मेरे प्यारे पिता, मेरे बेटों के प्यारे दादा, आपकी वर्कशॉप पर ताला लगा है और चाबी के साथ सोती हूं। मैं वादा करती हूं कि आपकी वर्क शॉप का सपना जारी रहेगा। जब तक हम दोबारा नहीं मिलते और साथ में गाना नहीं गाते। गुड नाईट डैड। मेरे किंग, मेरे बब्बरलू। दर्द से मैंने सिर्फ प्यार सीखा है। ये बस प्यार है जो आप देना तो चाहते हैं लेकिन दे नहीं पाते। वो सारा प्यार जो मैं दे नहीं पाई आंखों के कोनों में गले की गांठ में और छाती के उस खोखले हिस्से में इकट्ठा हो गया है। दुख सिर्फ प्यार है जिसका अब कोई ठिकाना नहीं है।' उनके इस पोस्ट पर फैंस और सेलिब्रिटीज भी दुख जता रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो