whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मशहूर रैपर का कम उम्र में निधन, BeatKing की मौत से टूटे फैंस के दिल

Rapper BeatKing Passed Away: मशहूर रैपर का बेहद कम उम्र में निधन हो गया है। इस खबर से फैंस को जोरदार झटका लगा है। किसी के लिए भी विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा है कि रैपर अब इस दुनिया में नहीं रहे।
12:44 PM Aug 16, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर रैपर का कम उम्र में निधन  beatking की मौत से टूटे फैंस के दिल
Rapper BeatKing Passed Away

Rapper BeatKing Passed Away: म्यूजिक इंडस्ट्री में कोहराम मच गया है। एक के बाद एक कलाकारों को लेकर शॉकिंग खबरें सामने आ रही हैं। सुबह से अब तक 3 सिंगर्स के निधन की दुखद खबरें मिल चुकी हैं और अभी आधे से ज्यादा दिन बाकी है और अब एक और कलाकार के दुनिया से जाने की जानकारी मिली है। अब एक मशहूर रैपर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। बेहद कम उम्र में रैपर की जान चली गई है और ये सुनकर फैंस भी सदमे में हैं।

Advertisement

मशहूर रैपर का निधन

जाने-माने रैपर जस्टिन रिले (Justin Riley) अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्हें इंडस्ट्री में 'बीटकिंग' (BeatKing) के नाम से भी जाना जाता था। लेकिन अब महज 39 साल की उम्र में उन्होंने अपनी आंखें हमेशा के लिए मूंद ली हैं। जस्टिन रिले एक कामयाब रैपर के साथ-साथ बेहतरीन प्रोडूसर भी थे। वहीं, अब उनके निधन की ऑफिशियली पुष्टि हो चुकी है। रैपर के मैनेजर ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी करते हुए जस्टिन रिले के निधन की आधिकारिक घोषणा कर दी है।

मैनेजर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी 

बीटकिंग के मैनेजर ताशा फेल्डर (Tasha Felder) ने बीते दिन यानी 15 अगस्त को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर ये बुरी खबर सुनाई है। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने करियर में क्या-क्या किया और कैसे उन्हें हमेशा प्यार किया जाएगा। स्टेटमेंट जारी करते हुए उन्होंने लिखा, आज, 15 अगस्त, 2024 को हमने जस्टिन रिले को खो दिया है। बीटकिंग एक दशक से भी ज्यादा समय से क्लब का सबसे बेहतरीन हिस्सा रहे हैं। उन्होंने ढेर सारे आर्टिस्ट्स के साथ काम किया है कि अब उनकी आवाज हमेशा जिंदा रहेगी। उन्हें अपनी बेटी, म्यूजिक और फैंस से प्यार था। हम उन्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर सिंगर Greg Kihn का निधन, म्यूजिक इंडस्ट्री से मिली तीसरी दुखद खबर

Advertisement

बेटियां के सिर से उठा पिता का साया

बता दें, ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे देखने के बाद बेहद दुखी हैं। बीटकिंग के निधन की खबर सुनकर हर किसी का दिल टूट गया है। दूसरी तरफ अभी तक रैपर जस्टिन रिले के निधन का कारण सामने नहीं आया है। वहीं, अब उनके निधन के बाद उनकी दोनों बेटियां अकेली रह गई हैं। उनके सिर से पिता का साया उठ गया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो