खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर सिंगर की 2 बार हुई मौत! बर्फ पर रख दिया गया शरीर; आज भी हैं जिंदा

Phil Vassar Died Twice: मशहूर सिंगर ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। चौंकाने वाला हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ये खुद उनकी मौत के बारे में है। दरअसल, सिंगर का दावा है कि दो बार उनका निधन हो चुका है और वो फिर जिंदा हो गए।
01:42 PM Aug 12, 2024 IST | Ishika Jain
Phil Vassar Died Twice

Phil Vassar Died Twice: अब एक मशहूर सिंगर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस सिंगर ने रिवील किया है कि वो दो बार मर चुके हैं। यानी मरने के बाद वो बार-बार जिंदा हो जाते हैं और अब उन्होंने अपना ये एक्सपीरियंस शेयर किया है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। कोई मरने के बाद कैसे जिंदा हो सकता है? लेकिन ये कोई कहानी नहीं है बल्कि हकीकत है और अब जिसके साथ ये हुआ उसने खुद इस बारे में खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर ये सब किसके साथ हुआ और कैसे?

सिंगर ने खुद किया अपनी मौत का खुलासा

आपको बता दें, अमेरिकन कंट्री म्यूजिक आर्टिस्ट फिल वासर ही वो शख्स हैं जिनके साथ ये किस्सा हुआ है। अब उन्होंने रिवील किया है कि उन्हें हार्ट अटैक और स्ट्रोक आया था जिसकी वजह से उनकी 2 बार मौत हो गई थी। अब उन्होंने अपने इस अनुभव पर बात करते हुए बताया कि इस साल की शुरुआत में ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। एक दिन वो क्रिसमस टूर पर बीमार हो गए थे और उस दौरान बहुत कुछ हुआ।

विरासत में मिली हार्ट डिजीज

उन्होंने खुलासा किया है कि वो एक हेल्दी लाइफ स्टाइल जीते हैं, वो कभी भी फ्राइड फूड नहीं खाते और वक्त पर एक्सरसाइज भी करते थे। लेकिन उन्हें हार्ट डिजीज विरासत में मिली है। सिंगर ने खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें जेनेटिक हार्ट डिजीज है। वो न तो ड्रिंक करते थे और न ही पार्टी बस हर दिन वर्कआउट करते थे। उन्हें इस बात का बुरा भी लगता था कि उन्होंने कभी भी कुछ फ्राइड नहीं खाया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट रिवील, शुरू हुई Salman Khan के शो में जाने की तैयारी

30 मिनट के लिए चली गई थी जान

सिंगर फिल वासर ने बताया कि जब वो घर पर थे तो उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें तुरंत इमरजेंसी रिस्पांस की वजह से बचा लिया गया। उन्हें ठीक करने के लिए डॉक्टरों को कई बार झटके देने पड़े, जिसके कारण उनकी कुछ पसलियां भी टूट गईं। दिल का दौरा पड़ने के 3 दिन बाद उन्हें स्ट्रोक आ गया। सिंगर ने बताया कि उन्हें ठंड लगने लगी और बाद में पता चला कि उन्हें बर्फ पर रखा गया था। दरअसल, उन्होंने सांस लेना बंद कर दिया और दो बार लगभग 30 मिनट तक उनकी पल्स बंद हो गई थी और इसके बाद सिंगर को बर्फ पर लिटा दिया था। सिंगर ने रिवील किया कि 30 मिनट के लिए वो मर गए थे।

Open in App Tags :
American singer