whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

डायरेक्टर Sangeeth Sivan का निधन, Sunny Deol की फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू

Director Sangeeth Sivan Passed Away: साउथ और बॉलीवुड के फेमस फिल्म डायरेक्टर का निधन हो गया है। आज उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली और ये खबर सुनकर पूरी इंडस्ट्री दुख में डूब गई है। उन्होंने बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स के साथ काम किया था।
06:35 PM May 08, 2024 IST | Ishika Jain
डायरेक्टर sangeeth sivan का निधन  sunny deol की फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू
Director Sangeeth Sivan Passed Away

Director Sangeeth Sivan Passed Away: एंटरटेनमेंट इंडस्टी से एक बुरी खबर आ गई है। अब एक मशहूर डायरेक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस खबर से सिनेमा जगत को बड़ा जोरदार झटका लगा है। दरअसल, इस डायरेक्टर को इंडस्ट्री में इनोवेटिव स्टोरीटेलिंग के लिए जाना जाता था। उन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड में अपने काम से परचम लहराया बल्कि साउथ में भी कामयाबी हासिल की थी। ऐसे में अब उनके निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

मशहूर डायरेक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

डायरेक्टर और सिनेमेटोग्राफर संगीत सिवान (Sangeeth Sivan) ने आज शाम यानी 8 मई को अपनी अंतिम सांस ली है। बताया जा रहा है कि उनका प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था और इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। हालांकि, मौत का असली कारण क्या है अभी तक उसका खुलासा नहीं हुआ है। डेथ का कारण अभी रिवील होना बाकी है। लेकिन इस खबर से इंडस्ट्री पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, डायरेक्टर संगीत सिवान की मलयालम और हिंदी सिनेमा में एक खास भूमिका रही है।

रितेश देशमुख ने जताया दुख 

अब डायरेक्टर के निधन पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी सोशल मीडिया पर दुख जताया है। एक्टर ने अपने X हैंडल से लिखा, 'ये जानकार कि संगीत सिवान सर नहीं रहे बेहद दुखद और सदमे में हूं। जब आप इंडस्ट्री में नए होते हैं तो आपको कोई ऐसा शख्स चाहिए होता है जो आप पर भरोसा करे और चांस ले। Kool Hai Hum और Apna Sapna Money Money के लिए उनका जितना भी शुक्रिया अदा करूं कम है। सॉफ्ट स्पोकन, जेंटल और एक अद्भुत इंसान। आज मेरा दिल टूट गया है, उनके परिवार और चाहने वालों, उनकी पत्नी, बच्चों, भाइयों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। मैं तुम्हें मिस करुंगा दा !!!!! और आपकी हंसी !!! महिमा में आराम करो...।'

यह भी पढ़ें: Bhupendra Jogi पर चाकू से जानलेवा हमला, इन्फ्लुएंसर को आए 40 टांके

आमिर से लेकर सनी देओल तक के साथ किया काम

आपको बता दें, डायरेक्टर संगीत सिवान ने अपने करियर की शुरुआत दिग्गज सितारों के साथ की थी। आमिर खान (Aamir Khan) और पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) की फिल्म 'राख' में वो प्रोड्यूसर थे। वहीं, उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म बतौर डायरेक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के साथ थी जिसका नाम 'जोर' था। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म 'यमला पगला दीवाना 2' भी डायरेक्ट की थी। ऐसे में डायरेक्टर के निधन से इंडस्ट्री को वाकई बड़ा झटका लगा है। उनकी मौत इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा नुक्सान है।

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो