whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Praveen Dabas की कार का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, एक्टर की हालत नाजुक, जानें लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

Praveen Dabas Car Accident: बॉलीवुड एक्टर प्रवीण डबास की कार का एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में एक्टर बुरी तरह से घायल हो गए हैं। इस खबर से आते ही फैंस में भी खलबली मच गई और हर कोई एक्टर के लिए दुआ कर रहा है।
10:51 AM Sep 21, 2024 IST | Nancy Tomar
praveen dabas की कार का हुआ भयंकर एक्सीडेंट  एक्टर की हालत नाजुक  जानें लेटेस्ट हेल्थ अपडेट
Praveen Dabas

Praveen Dabas Car Accident: बॉलीवुड एक्टर प्रवीण डबास की कार का एक्सीडेंट हो गया है। आज सुबह प्रवीण डबास के साथ बेहद बुरा हादसा हुआ और इस एक्सीडेंट में प्रवीण डबास बुरी तरह से घायल हो गए हैं। जैसे ही प्रवीण डबास के एक्सीडेंट की खबर आई, तो फैंस भी चिंता में आ गए और सभी एक्टर के लिए दुआ कर रहे हैं।

Advertisement

बेहद नाजुक है एक्टर की हालत

सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो कहा जा रहा है कि प्रवीण डबास की हालत बहुत नाजुक है। बताया जा रहा है कि इस हादसे के दौरान प्रवीण खुद ही कार चला रहे थे। हालांकि एक्टर के साथ ये हादसा कब और कहां हुआ, इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। साथ ही खबर है कि इस वक्त अस्पताल में एक्टर की वाइफ उनके साथ हैं। साथ ही अभी तक होली क्रॉस अस्पताल ने कोई भी मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया है।

Advertisement

मूव नहीं कर पा रहे प्रवीण

इतना ही नहीं बल्कि एक न्यूज पोर्टल को प्रवीण डबास की वाइफ प्रीति झिंगियानी ने एक्टर के बारे में लेटेस्ट जानकारी देते हुए बताया कि इस एक्सीडेंट से मैं और पूरी फैमिली शॉक्ड हैं। समझ नहीं आ रहा है कि अचानक ये क्या हो गया। एक्टर की लेटेस्ट मेडिकल अपडेट की मानें तो प्रवीण को सीरियस कंसशन (सिर पर चोट लगने के बाद की स्थिति) है। हालांकि एक्टर को कहीं और चोट तो नहीं, इसके लिए डॉक्टर जांच कर रहे हैं और सीटी स्कैन और अन्य तरह के टेस्ट भी हो रहे हैं, लेकिन प्रवीण अभी मूव नहीं कर रहे हैं।

प्रवीण का फिल्मी करियर

गौरतलब है कि एक्टर के एक्सीडेंट की खबर मिलते ही हर कोई हैरान रह गया और सभी ने एक्टर के लिए दुआ करना शुरू किया। प्रवीण डबास के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने मैंने गांधी को नहीं मारा, कुछ मीठा हो जाए,रागिनी MMS 2, द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई, दिल्लगी, इंदु सरकार जैसी तमाम फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। हाल ही में उनकी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर 'शर्मा जी की बेटी' रिलीज हुई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- Anupamaa को नर्क में ले जाएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट, क्या अपने प्यार को बचा पाएगा अनुज?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो