whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Priyanka Chopra हुईं गंभीर जख्मी! 'खून से लथपथ' चेहरा, सूजी उंगलियां, एक्ट्रेस की हालत देख घबराए फैंस

Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट पोस्ट देखकर एक्ट्रेस के फैंस घबरा गए हैं। पीसी के हालिया पोस्ट में वो 'खून से लथपथ' नजर आ रही हैं। साथ ही उनके हाथ की उंगलियां भी सूजी नजर आ रही हैं। आइए बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?
10:35 AM Aug 05, 2024 IST | Nancy Tomar
priyanka chopra हुईं गंभीर जख्मी   खून से लथपथ  चेहरा  सूजी उंगलियां  एक्ट्रेस की हालत देख घबराए फैंस
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के लिए इंटरनेट पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। फैंस को भी पीसी की हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। हालांकि प्रियंका के लेटेस्ट पोस्ट को देखकर एक्ट्रेस के फैंस घबरा गए हैं। जी हां, अपने हालिया पोस्ट में प्रियंका का चेहरा 'खून से लथपथ' नजर आ रहा है। साथ ही एक्ट्रेस के हाथ ही उंगलियां भी सूजी हुई हैं। पीसी के पोस्ट को देखकर सभी उनकी चिंता कर रहे हैं। हालांकि घबराने वाली बात नहीं है क्योंकि प्रियंका ने जो फोटोज शेयर की हैं वो उनकी अपकमिंग फिल्म The Bluff की शूटिंग की फोटोज हैं।

Bloody Fun time

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है कि Bloody Fun times on #TheBluff, Last week of filming! एक्ट्रेस ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि प्रियंका के चेहरे पर खून लगा हुआ है और उनकी आंखें भी बेहद अलग लग रही हैं।

प्रियंका ने सेट से शेयर किया पोस्ट

इसके अलावा प्रियंका ने अपने हाथ की भी फोटो शेयर की है, जिसमें उनके हाथ की उंगलियां सूजी नजर आ रही हैं और उनका हाथ गंदा भी नजर आ रहा है।इसके आगे एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके फेस पर खून लगा है और वो अपना मेकअप ठीक करवा रही हैं। इसके बाद प्रियंका ने सेट से एक फोटो शेयर की है। इसके आगे के वीडियो में पीसी रात का व्यू दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

यूजर्स में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट

प्रियंका के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि द बेस्ट, इस सीन को देखने के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा। दूसरे यूजर ने लिखा कि प्रियंका के चेहरे पर खून क्यों लगा है। तीसरे यूजर ने इस पर कमेंट किया कि आपको बहुत बधाई, द ब्लफ देखने के लिए अब और इंतजार नहीं हो रहा। एक अन्य ने कमेंट किया कि हम अब ये फिल्म देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

The Bluff की शूटिंग में बिजी हैं PC

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म The Bluff की शूटिंग में बिजी हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के शूटिंग सेट से पोस्ट शेयर करती रहती हैं। पीसी की इस आने वाली फिल्म को लेकर अभी से बज बन रहा है। यूजर्स के कमेंट्स इस बार का सबूत है कि इस फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइमेंट बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar ने चुराया Pragya Jaiswal का फोन! Khel Khel Mein में कर दिया प्रैंक

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो