whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन है वो लकी शख्स? जिसे Instagram पर Pushpa फेम Allu Arjun करते हैं फॉलो बैक

Pushpa 2 Actor Allu Arjun Instagram Following: एक्टर अल्लू अर्जुन का सोशल मीडिया जब आप देखेंगे तो एक ऐसी चीज नजर आएगी जिसे देख आपको भी अचंभा होगा। पुष्पा एक्टर को यूं तो करोड़ों लोग इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलो कर रहे हैं लेकिन एक्टर हैं कि वो बस 1 ही को फॉलो करते हैं। तो चलिए पता लगाते हैं वो इकलौता लकी इंसान है तो है कौन।
06:01 PM Apr 08, 2024 IST | Ishika Jain
कौन है वो लकी शख्स  जिसे instagram पर pushpa फेम allu arjun करते हैं फॉलो बैक
कौन है वो 1 इकलौता इंसान जिसे Instagram पर Allu Arjun करते हैं फॉलो?

Pushpa 2 Actor Allu Arjun Instagram Following: मशहूर साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज हर तरफ छाए हुए हैं। एक्टर का आज बर्थडे भी है और उनकी फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) का टीजर भी आज ही रिलीज हुआ है। इस फिल्म के टीजर ने जिस तरह से सभी का ध्यान खींचा हुआ है उसे देखकर ही लग रहा है कि बार फिल्म अपने खुद के रिकॉर्ड तोड़ेगी। वैसे तो अल्लू अर्जुन पहले से ही मशहूर हैं लेकिन फिल्म 'पुष्पा' की रिलीज के बाद उनका क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।

25.4 मिलियन लोग करते हैं अल्लू अर्जुन को फॉलो

चाहे वो बॉलीवुड स्टार्स हों या फिर बॉलीवुड लवर्स हर कोई अल्लू अर्जुन के नाम की माला जपता हुआ नजर आता है। 'पुष्पा' के बाद ही उनकी फैन फॉलिंग में इतना इजाफा हुआ है। एक्टर को उनके ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर करोड़ों फैंस फॉलो करते हैं। उनके फॉलोवर्स की लिस्ट देखकर आपको भी यकीन हो जाएगा कि अल्लू अर्जुन भी किसी बॉलीवुड एक्टर से पीछे नहीं हैं। वो फैन फॉलोइंग के मामले में सभी को कड़ी टक्कर देते हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 25.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

बस 1 को ही करते हैं फॉलो

जिसका मतलब है कि हमारे पुष्पा को 2 करोड़ 54 लाख लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। लेकिन जब अपनी नजर एक्टर की फॉलोइंग लिस्ट पर जाएगी तो आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, इन करोड़ों लोगों में से सिर्फ 1 ही ऐसा शख्स है जिसे अल्लू अर्जुन फॉलो बैक करते हैं। अब आपके भी मन में सवाल उठ रहा होगा कि आखिर वो लकी शख्स है कौन जिसे इस करोड़ों की भीड़ में अल्लू अर्जुन फॉलो करते हैं। बता दें, अल्लू अर्जुन की फॉलोइंग लिस्ट में आपको बस 1 ही नाम दिखाई देगा।

यह भी पढ़ें: Aishwaryaa ने कोर्ट में डाली तलाक की अर्जी, 18 साल बाद ऑफिशियली तोड़ा रिश्ता

कौन है वो लकी इंसान जिसे अल्लू अर्जुन करते हैं फॉलो?

ये शख्स कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी अल्लू स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) हैं। एक्टर कसार अपनी पत्नी के साथ पोस्ट शेयर करते ही रहते हैं। साथ ही बच्चों के साथ भी उनके पोस्ट देखने को मिलते हैं। इस बात ये साफ होता है कि एक्टर अपनी पत्नी से कितना प्यार करते हैं और उनसे ऊपर एक्टर के लिए कुछ भी नहीं है। सभी मशहूर खूबसूरत हसीनाओं को छोड़ अल्लू अर्जुन से बस अपनी पत्नी को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रखा है। अब उनका ये प्यार जताने और कमिटमेंट दिखाने का तरीका फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो