खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: राधिका के दुल्हन लुक से नहीं हटीं निगाहें, अनंत के साथ हुई जयमाला

Radhika Merchant Bridal Look: अनंत अंबानी की दुल्हन राधिका मर्चेंट का लुक सामने आ गया है। राधिका अपने शादी के जोड़े में काफी खूबसूरत लग रही हैं। ऐसा लग रहा है मानो आसमान से कोई परी उतर आई हो। इस रिपोर्ट में देखिए अनंत-राधिका की शादी से वायरल हो रहा राधिका का दुल्हन लुक।
11:39 PM Jul 12, 2024 IST | Himanshu Soni
Anant Ambani-Radhika Merchant Jaimala: 
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant Jaimala: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में सेलेब्स का मेला लग गया। इस दौरान दूल्हे अनंत अंबानी के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही थी। वहीं दुल्हन के अवतार में राधिका मर्चेंट भी काफी खूबसूरत लग रही थीं। राधिका का ब्राइड लुक अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। गुजराती दुल्हन के रूप में राधिका कैसी लग रही हैं, देखिए इस रिपोर्ट में

Advertisement

राधिका-अनंत अंबानी की हुई जयमाला

राधिका मर्चेंट और अनंत अंंबानी की जयमाला हो गई है। दोनों की एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दुल्हन के अवतार में राधिका और दूल्हे राजा अनंत अंबानी एक दूसरे को बड़े प्यार से देख रहे हैं।

गुजराती दुल्हन बनीं राधिका मर्चेंट

राधिका मर्चेंट का दुल्हन अवतार जिस किसी ने भी देखा वो उनकी खूबसूरती का फैन हो गया। इस मौके पर राधिका वाइट और रेड कलर के ब्राइडल लहंगे में नजर आईं। 16 श्रृंगार में राधिका को देख सब उनकी नजरें उतारने लगे। आपको बता दें राधिका की शादी का ये जोड़ा बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया है। वहीं राधिका के लुक को स्टाइल किया है शरीन और फैशन स्टाइलिस्ट शनाया कपूर ने। राधिका का ये लहंगा काफी हैवी रहा। उनकी ज्वैलरी भी लहंगे को काफी अच्छे से कांप्लीमेंट कर रही थी।

Advertisement

राधिका ने पहना 'पैनेटर' लहंगा

राधिका मर्चेंट ने शादी में 'पैनेटर' लहंगा पहना। जो कि एक तरह का गुजराती अटायर है। जहां रेड और व्हाइट रंग का इस लहंगे में इस्तेमाल हुआ, वहीं गुजराती ट्रेडिशन में इस रंग को काफी शुभ माना जाता है। वहीं इस लहंगे के घाघरे के साथ 5 मीटर के घूंघट के लिए दुपट्टा भी दिया गया है, जो कि एक टिशू शोल्डर दुपट्टा है। राधिका के शादी के जोड़े के पल्लू पर काफी बरीक और कट-वर्क किया गया है, जो इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

अनंत-राधिका की शादी में देश-विदेश से मेहमान

जानकारी के लिए बता दें राधिका और अनंत अंबानी की शादी के लिए देश से लेकर विदेश तक मेहमान पहुंचे। इस मौके पर राजनीतिक हस्तियों से लेकर मनोरंजन और खेल जगत के सितारों को भी स्पॉट किया गया। इस दौरान शाहरुख खान, रितेश देशमुख, आनन्या पांडे,सलमान खान, सारा अली खान, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अर्जन कपूर, संजय दत्त समेत कई सितारे पहुंचे।

Advertisement
Tags :
anant ambani radhika merchant wedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement