whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Stree 2 के लिए Shraddha Kapoor या Rajkummar Rao किसने ली ज्यादा फीस? सैलरी हुई रिवील

Stree 2 Star Cast Fees: 'स्त्री 2' में किसने कितनी फीस चार्ज की है अब उसका खुलासा हो गया है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव में से फीस के मामले में किसने बाजी मारी है चलिए जानते हैं।
07:51 PM Aug 12, 2024 IST | Ishika Jain
stree 2 के लिए shraddha kapoor या rajkummar rao किसने ली ज्यादा फीस  सैलरी हुई रिवील
Stree 2 Star Cast Fees

Stree 2 Star Cast Fees: कॉमेडी हॉरर फिल्म 'स्त्री 2' रिलीज के बेहद करीब है। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पहले पार्ट ने फैंस को इतना एंटरटेन किया था कि इसके सीक्वल से भी ऑडियंस की उम्मीदें बढ़ गई हैं। 6 साल के इंतजार के बाद अब फिल्म का सीक्वल आ रहा है तो फैंस इसकी एक-एक डिटेल में भी इंटरेस्टेड हैं। ऐसे में अब 'स्त्री 2' के लिए स्टार कास्ट ने कितनी फीस ली है अब उसका खुलासा हो गया है।

'स्त्री 2' की स्टारकास्ट की फीस हुई रिवील

बता दें, फिल्म में कई दिग्गज कलाकार मौजूद हैं। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), राजकुमार राव (Rajkummar Rao), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) फिल्म में अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। पंकज त्रिपाठी जहां हाल ही में 'मिर्जापुर 3' को लेकर फेम में आए थे, उनकी फीस को लेकर भी काफी चर्चे थे। कहा गया कि उस सीरीज के लिए उन्होंने मेकर्स से मोटी रकम वसूली थी। लेकिन इस फिल्म के लिए उनकी फीस सुनकर आपको झटका लगेगा।

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव किसने वसूली ज्यादा फीस?

'स्त्री 2' में उनकी फीस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव दोनों से कम है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रुद्र के किरदार से एक बार फिर आपको एंटरटेन करने आ रहे एक्टर ने फिल्म के लिए करीब 3 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। वहीं, श्रद्धा या राजकुमार में से कौन महंगा एक्टर है ये जानकर आपको झटका लग सकता है। अब रिपोर्ट्स में इनकी फीस के बीच जो अंतर दिख रहा है वो वाकई हैरान कर देने वाला है। खबरों की मानें तो श्रद्धा ने जहां भूत बनने के लिए इस फिल्म में करीब 5 करोड़ लिए हैं तो राजकुमार राव फीस के मामले में उनसे एक कदम आगे निकल गए हैं।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर ने 34 दिनों से नहीं खाया खाना, सिर पर है 100 लाख से ज्यादा का कर्ज

राजकुमार राव ने श्रद्धा कपूर को छोड़ा पीछे

इस फिल्म को करने के लिए राजकुमार राव ने श्रद्धा कपूर से ज्यादा फीस चार्ज की है। एक्टर ने 'स्त्री 2' के लिए 6 करोड़ रुपए लिए हैं। यानी श्रद्धा से पूरे 1 करोड़ ज्यादा। दूसरी तरफ अपारशक्ति खुराना ने 70 लाख और अभिषेक बनर्जी ने 55 लाख रुपए लेकर फिल्म साइन की है। हालांकि, ये सब मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है किसी भी एक्टर ने अपनी फीस को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो