whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खाली हाथ नहीं Guns And Gulaabs का दूसरा सीजन लेकर आ रहे Rajkummar Rao, 'पाना टीपू' बन फिर करेंगे एंटरटेन

Rajkummar Rao, Guns And Gulaabs season 2: नेटफ्लिक्स ने 'गन्स एंड गुलाब्स' के दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट कर दी है।
04:01 PM Dec 28, 2023 IST | Nancy Tomar
खाली हाथ नहीं guns and gulaabs का दूसरा सीजन लेकर आ रहे rajkummar rao   पाना टीपू  बन फिर करेंगे एंटरटेन
instagram

Rajkummar Rao, Guns And Gulaabs season 2: साल 2023 में 18 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर एक सीरीज रिलीज हुई, जिसका नाम है 'गन्स एंड गुलाब्स'। इस क्राइम कॉमेडी वेब सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया और अब फैंस के लिए इसे लेकर बड़ी खुशखबरी है।

जी हां, क्राइम कॉमेडी वेब सीरीज 'गन्स एंड गुलाब्स' का दूसरा सीजन आने वाला है और राजकुमार राव एक बार फिर से 'पाना टीपू' के रोल में दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Rubina Dilaik ने एक महीने तक क्यों छुपाई बेटियों के जन्म की गुडन्यूज? अब एक्ट्रेस के पति ने किया खुलासा

नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

बता दें कि नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशिलय इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी साझा की है। नेटफ्लिक्स ने पोस्ट शेयर करते हुए एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि खाली हाथ नहीं, 'गन्स एंड गुलाब्स' का नया सीजन लेके आए हैं, #GunsAndGulaabs सीजन 2 केवल नेटफ्लिक्स पर आ रहा है! इस पोस्ट के साफ है कि जल्द ही एंटरटेन का डबल डोज मिलने वाला है। हालांकि अभी इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

नेटफ्लिक्स के इस पोस्ट पर अब यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि देखो वो आ गया। दूसरे यूजर ने लिखा कि वॉव डबल मजा डबल गन्स डबल गुलाब्स। तीसरे यूजर ने लिखा कि नेटफ्लिक्स आज का दिन बना दिया। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि जैसे ही 'गन्स एंड गुलाब्स' के दूसरे सीजन की एनाउंसमेंट हुई तो फैंस में इसके लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई।

'पाना टीपू' के रोल में फिर नजर आएंगे Rajkummar Rao

बता दें कि 'गन्स एंड गुलाब्स' के दूसरे सीजन में भी राजकुमार राव 'पाना टीपू' के रोल में नजर आएंगे। फैंस को इस सीरीज के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि इसके पहले पार्ट ने भी दर्शकों को जमकर एंटरटेन किया था। वहीं, अब दर्शकों को इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो