खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Somi Khan संग कैमरे के सामने Adil Khan ने किया रोमांस, गोद में उठाया और कर दी 'बेशर्मी की हद पार'!

Rakhi Sawant Ex Husband Trolled: आदिल खान दुर्रानी का सोमी खान के साथ एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है। इसे देखने के बाद लोग कपल पर कैमरे के सामने अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाकर इन्हें ट्रोल कर रहे हैं। राखी सावंत के एक्स हसबैंड पर अब ट्रोलर्स ने बेशर्मी की हद पार करने के आरोप लगाए हैं।
02:55 PM Apr 09, 2024 IST | Ishika Jain
Adil Khan नई बीवी को गोद में उठाकर हुए रोमांटिक, वीडियो हो गया वायरल
Advertisement

Rakhi Sawant Ex Husband Trolled: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की लव लाइफ हर बार गॉसिप बनकर रह गई। लगता है राखी की किस्मत में पति का प्यार लिखा ही नहीं है। इसलिए तो उनकी दोनों शादियां टूट गईं और अब उनका पति किसी और संग इश्क फरमा रहा है। अब राखी के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) का एक वीडियो सामने आया है। इसमें आदिल अपनी नई दुल्हनियां संग खुलेआम इश्क लड़ा रहे हैं। कैमरे के सामने जो ये दोनों हरकतें कर रहे हैं वो देख लोग भी इनसे तंग आ चुके हैं।

Advertisement

आदिल ने सोमी के साथ कैमरा ऑन कर किया रोमांस

दरअसल, जब से इनकी शादी हुई है आदिल और सोमी खान (Somi Khan) सोशल मीडिया पर निब्बा-निब्बी बने हुए हैं। इन दोनों की हर रोज रोमांटिक वीडियो सामने आ रही हैं जिन्हें देख अब पूरी दुनिया पक गई है। अब जो उनका लेटेस्ट वीडियो सामने आया है उस पर तो इनकी थू-थू हो गई है। हर कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है और करे भी क्यों न ये दोनों ऐसी हरकतें जो कर रहे हैं। अब इन दोनों को कैमरे के सामने शुरू होते देख लोगों ने जमकर फटकार लगाई।

आदिल और सोमी को देख भड़के लोग  

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आदिल वाइफ सोमी को गोद में उठाकर चलते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन उन्हें ऐसा करने की जरूरत क्या थी अब ये तो बस वही जानते हैं। ऐसा लग रहा है जैसे पब्लिसिटी पाने के लिए ये दोनों कुछ भी करने को तैयार हैं, ये अब ऑडियंस का कहना है। अब सोमी के साथ ऑन कैमरा रोमांस करने पर ट्रोलर्स क्या कह रहे हैं चलिए देखते हैं। एक शख्स ने लिखा है, 'चार दिन की चांदनी... शो ऑफ का पिटारा।' एक बोला, 'और कितना दिखावा करोगे दोनों।' एक यूजर ने लिखा, 'ये हो क्या रहा है भाई... इस बकवास को अनफॉलो कर रहा हूं।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav ने Jiya Shankar की मां के लिए मांगी दुआ, एक्ट्रेस बोलीं ‘प्रार्थना ही चमत्कार कर सकती हैं…’

ट्रोलर्स ने लगाई क्लास

कोई बोला, 'दो दिन की ओवरएक्टिंग है बस।' एक कमेंट आया, 'राखी को नहीं उठा पाता इसलिए छोड़ दिया उसको शायद।' किसी ने कहा, 'एक काम करो शीर खुरमा में जहर डाल और उसे खा लो तुम दोनों।' एक ने लिखा, 'ओवर एक्टिंग, कैसे-कैसे बेशर्म लोग हैं इस दुनिया में। ऐसा लगता है दुनिया में तुम ही हो शादी किए हुए। ' एक ने कहा, 'इस पागल लड़के के साथ-साथ अब सोमी भी पागल हो गई है।' एक ट्रोलर बोला, 'अभी जितने दांत निकाल रही है बाद में रोती हुई मिलेगी ये राखी की तरह।' किसी ने ये भी लिख दिया, 'इसको तो मन करता है चप्पल खोल के मारें।' एक ने कमेंट किया, 'बेशर्मी की हद होती हैं, अल्लाह हिदायत दे।'

Advertisement
Tags :
Aadil Khan DurraniRakhi SawantSomi khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement