whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या फिर बिगड़ा Rakhi Sawant और Ritesh का रिश्ता? दोनों कर रहे झूठ और धोखे की बात

Rakhi Sawant Ritesh Singh Controversy: राखी सावंत और उनके पहले एक्स हस्बैंड रितेश सिंह के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। अब रितेश और राखी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है कि लोग भी सोच में पड़ गए हैं। इन दोनों के हालिया पोस्ट ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है।
03:03 PM May 26, 2024 IST | Ishika Jain
क्या फिर बिगड़ा rakhi sawant और ritesh का रिश्ता  दोनों कर रहे झूठ और धोखे की बात
Rakhi Sawant Ritesh Singh Controversy

Rakhi Sawant Ritesh Singh Controversy: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक तरफ सर्जरी का दर्द सह रही हैं। दूसरी तरफ जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इन मुसीबतों के बीच राखी के दूसरे एक्स हस्बैंड के लगातार तीखे बयान सामने आ रहे हैं। इन सबके बीच राखी सावंत ट्रोलिंग का भी सामने कर रही हैं। ऐसा लग रहा है कि किसी भी तरह से राखी सावंत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इन सबके बीच अब राखी को लेकर एक और खबर सामने आई है। अब ऐसा लग रहा है कि रितेश सिंह (Ritesh Singh) और राखी के बीच एक बार फिर विवाद हो गया है।

राखी और रितेश के रिश्ते में आई दरार?

बता दें, राखी के पहले एक्स हस्बैंड ने सब पुरानी बातें भुलाकर मुश्किल वक्त में एक्ट्रेस का खूब सपोर्ट किया। आदिल से कानूनी लड़ाई हो या फिर राखी की सर्जरी, हर समय रितेश अपनी एक्स वाइफ के साथ खड़े रहे। दोनों अब अच्छे दोस्त बन चुके हैं और एक-दूसरे का सहारा बने हुए हैं। लेकिन लगता है ये जोड़ी एक बार फिर टूट गई है। सोशल मीडिया पर इस बात का इशारा मिला है। इनके पोस्ट देख अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एक बार फिर राखी और रितेश का रिश्ता मुश्किल दौर से गुजर रहा है।

राखी को किसने दिया धोखा?

दरअसल, अब ये दोनों धोखे और भरोसा टूटने की बातें कर रहे हैं। राखी ने हाल ही में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में राखी ने लिखा था, 'धोखा नहीं मरता। आज आप दोगे कल आपको जरूर मिलेगा।' अब सर्जरी के बाद राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ऐसा पोस्ट क्यों शेयर किया है ये सोचकर फैंस भी हैरान हैं। सब लोग अभी कयास लगा ही रहे थे कि राखी को किसने धोखा दिया होगा? इसी बीच रितेश का पोस्ट भी सामने आ गया है और इसे देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर सिर्फ ब्रा में दिखीं Sherlyn Chopra, ट्रोलर्स बोले-‘ गोवा जा रही हो कपड़े यहीं उतार दिए…’

रितेश का टूटा भरोसा?

अब रितेश ने अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उनकी तस्वीरों के साथ पीछे से वॉइस ओवर चल रहा। पीछे से आवाज आ रही है- 'मुझे तकलीफ इस बात से नहीं है कि तुमने मुझसे झूठ बोला या फिर मेरा भरोसा तोड़ा! दुख तो इस बात से है कि तुम पर अब कभी भी भरोसा नहीं होगा। कितनी भी सफाई पेश कर लो, कितनी भी बातें बना लो। अब वो बात नहीं रहेगी। बात होगी हमारी लेकिन अब वो पहले वाली बात नहीं रहेगी।' अब उनका ये पोस्ट राखी के पोस्ट के बाद आना इनके अलगाव का इशारा कर रहा है। हालांकि, सच क्या है अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो