whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rakhi Sawant के लिए शख्स की दीवानगी, ड्रामा क्वीन के लिए कर डाला ये काम?

Rakhi Sawant: अक्सर अपनी हरकतों से चर्चा में रहने वाली राखी सावंत ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिससे पता चलता है कि राखी के फैंस भी उनके जैसे ही हैं। इंटरनेट पर अब ये वीडियो वायरल हो रहा है।
01:28 PM Jul 04, 2024 IST | Nancy Tomar
rakhi sawant के लिए शख्स की दीवानगी  ड्रामा क्वीन के लिए कर डाला ये काम
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: फिल्मी दुनिया के सितारे हों या फिर राजनीति के महारथी, खेल की दुनिया के धुरंधर हो या फिर कोई बड़ी हस्ती... हर किसी की अपनी फैन फॉलोइंग होती है। सोशल मीडिया पर राखी सावंत की भी बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्हें इंस्टाग्राम पर 15.1M लोग फॉलो करते हैं। अपने पसंदीदा सितारे के लिए फैंस में एक अलग ही क्रेज होता है। ऐसा ही पागलपन अब राखी सावंत के फैन ने कर दिखाया है।

सोशल मीडिया पर सामने आया पोस्ट

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स नजर आ रहा है, जो एक टैटू की शॉप पर जा रहा है। वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि एक फोन भी नजर आता है, जिसमें राखी का वॉलपेपर लगा होता है। इसके बाद बैकग्राउंड से आवाज आती है कि ये भाई राखी सावंत के नाम का टैटू करवाना चाहता है।

राखी सावंत को डेट करना चाहता है शख्स

वीडियो में आवाज आ रही है कि ये राखी सावंत का बहुत बड़ा फैन है और उसके लिए कुछ भी कर सकता है। भाई को बस एक बार राखी सावंत से मिलना है और इसके लिए वो राखी के नाम का टैटू भी अपने माथे पर बनवा रहा है। भाई का कहना है कि अगर एक बार राखी मुझसे मिलेगी ना तो जरूर मुझसे शादी कर लेगी और इसलिए वो राखी से मिलने के लिए तरस रहा है।

राखी से मिलने की है इच्छा

इसके आगे मैं यही कहना चाहता हूं कि राखी सावंत ये वीडियो देखने के बाद एक बार इसको मिलने का मौका जरूर दें। ये सब देखकर मुझे थोड़ा बुरा लग रहा था और हंसी भी आ रही थी। भाई का कहना है कि अगर एक बार डेट करने का मौका मिल जाए ना, तो मैं पूरी जी-जान डाल दूंगा उसको पटाने में।

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

राखी ने भी किया रिएक्ट

वीडियो में देखा जा सकता है कि टैटू बनवाने आया शख्स अपने माथे पर राखी सावंत का नाम लिखवा लेता है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए राखी सावंत ने इसके कैप्शन में हैरान होने वाली इमोजी, हंसने वाली और दिल की इमोजी बनाई है। इतना ही नहीं बल्कि राखी ने इसके साथ ओके भी लिखा है और एक कॉफी का कप भी शेयर किया है।

यूजर्स ने कही ऐसी-ऐसी बातें?

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो सामने आया, तो यूजर्स ने भी इस पर रिएक्ट करना शुरू किया। एक यूजर ने इस पर लिखा कि मैम ये आपका असली फैन है। दूसरे यूजर ने लिखा कि राखी इसको हां बोल दो। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत अच्छे। एक और यूजर ने लिखा कि देख रहा है विनोद... कैसे-कैसे लोग हैं दुनिया में। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स अब इस वीडियो को देखकर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Natasa Stankovic के लेटेस्ट पोस्ट ने बढ़ाई यूजर्स की चिंता, बोलीं- भगवान, जब मैं मुसीबत…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो